2016 की ईद भी की सलमान ने बुक

लगता है बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ईद पर अपने चाहने वालों को ईदी देने का इंतज़ाम कर ही लिया है । इस साल की मनोरंजन की ईदी ' बजरंगी भाईजान ', तो वर्ष 2016 के लिए ' सुल्तान ' को फिक्स करवा लिया । हालांकि , इस दिन शाहरुख की फ़िल्म ' रईस ' भी रिलीज़ होने वाली है ।

actor salman khan in upcoming movie sultan
मुंबई । बिल्कुल ठीक समझे आप सब । यह वही फिल्म है , जिसमें सलमान बॉक्सर की भूमिका में नज़र आएंगे । इसी फिल्म के लिए कंगना को भी अप्रोच किया गया था , लेकिन क्वीन कंगना ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार ही कर दिया ।

खैर , यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी सलमान के साथ होंगे । नवाज और सलमान की जोड़ी की यह फिल्म हैट्रिक होगी । फिल्म ' एक था टाइगर ' की सफलता के बाद यशराज बैनर के साथ वह ' सुल्तान ' फिल्म करेंगे ।

' सुल्तान ' का ऐलान

'सुल्तान' के ऐलान के साथ- साथ इस फिल्म की रिलीज़ की तारीख़ भी बता दी गई है। फिल्म और इसकी रिलीज़ की घोषणा के लिए यशराज फिल्म्स ने सोशल नेटवर्किंग साइट का मंच चुना। फिल्म संबंधी सारी जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी गई। इस फिल्म की शूटिंग नवंबर से होगी और इसके निर्देशक अली ज़फर होंगे। मज़ेदार बात यह है कि फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी हरियाण्वी में कमेंटरी करते हुए देखे जाएंगे।

अभी टीजर रिलीज कर दिया गया है । इसमें उनकी कमेंटरी की एक झलक देखी जा सकती है । पहले ' किक ' फिर ' बजरंगी भाईजान ' और अब ' सुल्तान ' में भी नज़र आएंगे ।

वैसे आपको बता दें कि सलमान और शाहरुख की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगी । जहां सलमान की ' सुल्तान ' होगी , वहीं शाहरुख अपने ' रईस ' के साथ मौजूद होंगे । बाज़ी किसके हाथ में आता है , यह तो देखने वाली बात होगी ।

संबंधित खबरें