अनिल कपूर टीन कॉमेडी बनाएंगे

मायानगरी मुंबई में अधिकतर लोग बॉलीवुड में खुद को स्थापित करने के सपने के साथ आते हैं , लेकिन कुछ ऐसे ही खुशनसीब होते हैं , जिनके सपनों को सच का आसमान मिलता है । बाकी सब या तो हार कर हालात से समझौता कर रास्ता बदल लेते हैं या फिर अपने घर वापस चले जाते हैं.लेकिन ऐसे युवाओं के लिए अनिल कपूर और उनकी प्रोड्यूसर बेटी रिया मसीहा बनने जा रहे हैं ।

अनिल कपूर और उनकी प्रोड्यूसर बेटी रिया मसीहा  फिल्में बनाएंगे
अनिल कपूर ने कहा , ' हम वर्जिन प्रोड्यूस्ड का सफल व्यापार मॉडल भारत में अपनाएंगे और साथ मिलकर यूथ बेस्ड ऐसी फिल्में बनाएंगे , जो ग्लोबल स्टैंडर्ड पर खरी उतरें । वहीं ऑस्कर विजेता ए.आर. रहमान इस फिल्म का हिस्सा हैं । ऐसे में इस फिल्म का संगीत हिट होने की पूरी उम्मीद है । '

वर्जिन प्रोड्यूस्ड इंडिया भारतीय सिनेमा के कैपिटल ग्रुप का हिस्सा है, जो बॉलीवुड फिल्मों को ड्रिस्ट्रिब्यूट करता है और अब यह भारतीय सिनेमा में भी अपनी एक नई पहचान बनाने में लगा हुआ है। 

हालांकि, फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं है, लेकिन यह टीन एजर्स पर बनेगी इस बात पर मुहर लग चुकी है। वर्जिन प्रोड्यूस्ड इंडिया पार्टनर के जसमान कहते हैं, 'हम अनिल और रिया के साथ पार्टनरशिप करके काफी खुश हैं। हम इस रिश्ते को भविष्य में ज्यादा से ज्यादा प्रॉडक्टिव बनाना चाहते हैं। '

अब देखने वाली बात तो यह होगी कि यह फिल्म बनती कब तक है और इसमें कौन से नये सितारे आते ? नये सितारों में फिल्मी दुनिया के माता - पिता की संतानों को आसानी से ब्रेक देने वाले लोग , बाहर के लोगों को कितने मौके देते हैं ।

संबंधित ख़बरें