सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

फिल्म बजरंगी भाईजान देख रोने लगे आमिर खान

अभिनेता आमिर ख़ान अपने परिवार और दोस्तों के संग सलमान ख़ान अभिनीत 'बजरंगी भाईजान' देखने पहुंचे। उनके साथ बिटिया इरा और भाई फ़ैज़ल भी नज़र आए। स्क्रीनिंग के बाद जब आमिर थिएटर से बाहर आए, तो उन्हें आंसू पोंछते हुए देखा गया।

आमिर ख़ान ने सलमान ख़ान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' देखी तो वे भावुक हो गए और उनके आंसु आ गए। आमिर ने ट्वीटर पर सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान की तारीफ की।
मुंबई - सलमान की अदाकारी से इस क़दर भावुक हुए आमिर की अपने आंसुओं को भी न रोक पाए। अपनी भावनाओं को उड़ेलने के लिए वे भी ट्वीटर की शरण में गए।

यहां उन्होंने 'बजरंगी भाईजान' को सलमान की बेहतरीन फ़िल्म बताया। वे ट्वीट में लिखते हैं, "अभी 'बजरंगी भाईजान' देखकर बाहर आया हूं। बेहतरीन! आजतक की सलमान की बेहतरीन फ़िल्म है। अभी तक के कॅरियर का बेहतरीन परफॉरमेंस दिया है सलमान ने।"

इसके साथ ही आमिर ने अपने फैन्स से इस फ़िल्म को एकबार देखने का भी अनुरोध किया है। सलमान के साथ ही आमिर ने कबीर ख़ान के निर्देशन, फ़िल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले के साथ डायलॉग्स की भी जमकर तारीफ़ की है।

दिल चुरा लेगी सईदा

फ़िल्म में 'सईदा' का किरदार निभाने वाली हर्षाली की भी आमिर ने काफ़ी तरीफ़ की। हर्षाली की तारीफ़ करते हुए लिखते हैं, "और वो छोटी बच्ची, वो बहुत बहुत अच्छी थी। वो आपका दिल चुरा लेगी।"

सलमान ने अपनी फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें आमिर के अलावा, रितेश सिधवानी और उनकी पत्नी डॉली, संजय कपूर अपनी पत्नी महीप के साथ पहुंचे थे। इनके अलावा भी कई सेलेब्स ने इस स्क्रीनिंग में अपनी उपस्थिति दर्ज़ कराई।

संबंधित ख़बरें
आगे रणवीर ने दीपिका का तीन घंटे इंतज़ार किया