सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

नवाज़ के साथ 'रोमांस' करने में आई दिक्क़त - राधिका

बिहार के 'माउंटेन मैन' जीतन राम मांझी पर बनी फ़िल्म में अभिनेत्री राधिका आप्टे को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांटिक सीन करने में काफ़ी मुश्क़िले आईं। केतन मेहता की 'मांझी-द माउंटेन मैन' में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य यानी जीतन राम मांझी का किरदार निभा रहे हैं।

राधिका आप्टे को लगता है कि नवाजुद्दीन उन्हें पसंद नहीं करते, इसलिए उनसे बात भी नहीं करते थे। वे कहती हैं,
वहीं राधिका उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। राधिका कहती हैं कि उन्हें लगा कि नवाज़ उन्हें पसंद नहीं करते, इसलिए उनसे बात भी नहीं करते थे। वे कहती हैं, "उनके (नवाजुद्दीन) साथ प्यार करना बहुत मुश्क़िल था। हम जब शूटिंग और रोमांटिक सीन्स शूट करने जाते, तो वो एकदम शांत होकर बैठ जाते।"

इस बारे में राधिका ने बताया कि उन्होंने निर्देशक केतन मेहता से भी पूछा था कि क्या नवाज़ उन्हें पसंद नहीं करते। आगे राधिका ने कहा कि यूं तो नवाज़ पूरे समय चुप बैठे रहते थे, लेकिन जैसे ही एक्शन बोला जाता था, उनका रोमांस खुद-ब-खुद बाहर आ जाता था।

नवाजुद्दीन ने पहले मज़ाकिया अंदाज़ में कहा था, "यदि राधिका जैसी अभिनेत्री होगी, तो यक़ीनन मुझे रोमांटिक सीन्स करने में मज़ा आएगा, जिस दिन फ़िल्म में उनके हिस्से शूटिंग नहीं होगी, मैं उस दिन भी सर (केतन) से उन्हें बुलाने को कहूंगा। " 'मांझी-द माउंटेन मैन' 21 अगस्त को रिलीज होगी।

संबंधित ख़बरें
आगे फिल्म बजरंगी भाईजान देख रोने लगे आमिर खान