'कैट' के बर्थडे पर रिलीज़ होगा 'फैंटम' का पोस्टर

निर्देशक कबीर ख़ान की फिल्म 'फैंटम' के लिए सेंसर मीटिंग दो बार टली, और अाखिरकार यू/ए सर्टीफिकेट मिल ही गया। अब इस फिल्म के प्रमोशन का कार्यक्रम भी जल्द ही शुरू करने का विचार किया जा रहा है।

16 जुलाई को कटरीना कैफ और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'फैंटम' का पोस्टर रिलीज़ होगा
इसी तारतम्य में फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज़ करने की तारीख़ भी निकाल ली गई है. जी हां, पोस्टर बेहद ख़ास दिन यानी फिल्म की हीरोइन कटरीना कैफ़ के जन्मदिन के दिन रिलीज़ किया जाएगा. सूत्रों की माने तो कैट के जन्मदिन यानी 16 जुलाई को कटरीना कैफ और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'फैंटम' का पोस्टर रिलीज़ होगा।

इस बात का जिक्र खुद निर्देशक कबीर खान ने किया. उन्होंने कहा कि अभी वे 'बजरंगी भाईजान' में व्यस्त हैं, इसके बाद वे 'फैंटम' में जुट जाएंगे, जिसका ट्रेलर जुलाई के चौथे सप्ताह में जारी किया जाएगा।

इस फिल्म को लेकर शुरू में सेंसर बोर्ड में काफ़ी आपत्ती जताई थी, जिसकी वजह थी इसमें गालियों की भरमार. हालांकि, गालियों की कटनी छटनी के बाद, जब इसे सेंसर बोर्ड के सदयस्यों ने देखा, तो वे खुद को ताली बजाने से नहीं रोक पाए।

बोर्ड से जुड़े एक सदस्य का कहना है, "फिल्म प्रदर्शन के बाद जब निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक कबीर खान भीतर आए, तो पैनल के सदस्यों ने उनका स्वागत तलियों से किया।

यह बहुत ही दुर्लभ बात है. ''बीते दो हफ्तों में कबीर की ये दूसरी फिल्म है जिसको यू/ए सर्टिफिकेट मिला है. पहले "बजरंगी भाईजान’ को पास किया गया था।

संबंधित ख़बरें