सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रणबीर से खफ़ा हैं कैट

अभी कुछ दिनों पहले ही रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ की सगाई की ख़बरें उड़ीं थी कि अब दोनों के बीच खटास की खब़रे भी आने लगी हैं। दरअसल, यह सब हो रहा है फ़िल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग के दौरान। निर्देशक अनुराग बासु के ड्रीम प्रोजेक्ट 'जग्गा जासूस' में कुछ-कुछ गड़बड़ चल रहा है।

रणबीर से खफ़ा हैं कैट
सूत्रों की माने तो अनुराग कुछ सीन्स की शूटिंग दोबरा रणबीर से करवा रहे हैं, जिसे लेकर दोनों के बीच तनातनी है। अभी यह तनातनी ढीली भी नहीं हुई थी कि अनुराग ने कैट का पूरी यूनिट के सामने डांट लगा दिया।

अनुराग के मनमुताबिक सीन न होने की वजह से उन्होंने कैट को तेज़ आवाज़ में डांट दिया, जिसके बाद कटरीना तुरंत वहां से चली गईं। इस दौरान रण्रबी भी वहां मौजूद थे और उन्होंने अनुराग को इस बारे में कुछ भी नहीं कहा। यह सब देख कर कैट रणबीर से भी खफ़ा हो गईं। 'जग्गा जासूस' एक कॉमेडी फिल्म है। वहीं फ़िल्म से जुड़े सूत्रों की माने तो कैट फ़िल्म में अपने किरदार से भी नाखुश हैं।

आपको बता दें कि अनुराग और रणबीर इससे पहले फ़िल्म 'बर्फी' में साथ काम कर चुके हैं। फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा ने भी मुख्य भूमिका में थीं और इसने बॉक्स आफ़िस पर अच्छी कमाई भी की थी।

वहीं रणबीर और कैट की जोड़ी 'अजब प्रेम की गजब कहानी' और 'राजनीति' में नज़र आ चुकी है। अब दर्शकों को इस जोड़ी को एक बार और देखने का इंतज़ार है।

संबंधित ख़बरें
आगे कुणाल से जीत गई ज्योति