शाहिद ने दिया शादी का 'ग्रैंड रिसेप्शन'

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी बी-टाउन की चर्चित शादियों में शुमार गई है हो। 7 जुलाई से शुरू इस शादी के उत्सव का आखिरी पड़ाव यानी की रिसेप्शन रविवार को दिया गया। इसमें बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की। लोअर परेल के पैलेडियम होटल में दिए गए इस ग्रैंड रिसेप्शन में नवदंपति इंडो-वेस्टर्न लुक में नज़र आया।

शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ शादी के रिसेप्शन कुछ इस अंदाज़ में पहुंचे।
मीरा ने क्रीम और ब्लू कॉम्बिनेशल का लॉन्ग स्कर्ट और चोली पहन रखी थी, जिसे मनीष मल्होत्रा ​​ने डिज़ाइन किया था और शाहिद ब्लैक कलर के सूट में आए थे। रात 8.30 से शुरू हुई पार्टी का ख़ुमार बीतती रात के साथ बढ़ता चला गया।

आपको बता दें कि शाहिद ने शादी के ख़ास इंतज़ाम किए थे। वेडिंग डेस्टीनेशन से लेकर, वेडिंग ड्रेसेज़ तक, बात हो खाने की मैनू की या फिर इंविटेशन कार्ड की। सबकुछ बेहद सलीक़े से कि गए थे। वेडिंग रिसेप्शन के लिए इंविटेशन कार्ड रविश कपूर ने डिज़ाइन किया था।

ये कार्ड बहुत ही सिंपल, लेकिन साथ ही बहुत अट्रैक्टिव भी था। ब्लू कलर का यह कार्ड रॉयल टच के साथ बहुत शानदार लुक दे रहा है। इसमें क्रोम प्लेटेड रिमूवेबल इनविटेशन है, जिसे गेस्ट को अपने साथ लेकर वेन्यू में जाना होगा। यही उनका सिक्युरिटी गेटपास भी था। इसके अलावा कार्ड पर लिखा था, 'नो गिफ्ट प्लीज, ब्लेसिंग ऑनली'।

रिसेप्शन के वेन्यू को विवाह वेडिंग डेकोर कंपनी की स्टाइलिस्ट रचना लकनोवाला ने डिज़ाइन किया था। इन्होंने सलमान ख़ान की बहन अर्पिता के शानदार रिसेप्शन की भी स्टाइलिंग की थी। इस बारे में रचना ने कहा, 'शाहिद एम्बर लाइट्स चाहते थे इसलिए डेकोर में उसे शामिल किया गया है।

सेक्शन्स को अलग-अलग मूड के हिसाब से बनाया गया है, ताकि सब एक-दूसरे से अलग दिखें। रस्टिक, रग्गड और नेचुरल ऑर्गेनिक वॉइट दिखा शाहिद और मीरा की रिेसेप्शन वेन्यू। दिल्ली में शाहिद की शादी में सिर्फ वेज खाना परोसा गया था, वहीं मुंबई में होने वाले इस रिसेप्शन में दोनों तरह का खाना मैनू में शामिल था।

संबंधित ख़बरें
आगे मेरी वजह से मां - बाप हुए जल्दी बूढ़े - सलमान