सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शाहिद की दुल्हनिया है परेशान!

जी हां, इन दिनों मिसेज़ शाहिद कपूर कुछ इरीटेटेड सा फील कर रही हैं। नहीं अब इतना भी कयास लगाने की ज़रूरत नहीं है। मिया-बीवी के बीच सब कुछ उम्दा और प्यार भरा है। मीरा को परेशान तो उनकी ननद सना ने कर रखा है ....

शाहिद कपूर अपने पिता अभिनेता पंकज कपूर और पत्नी मीरा। दूसरी तस्वीर में शाहिद की बहन सना कपूर हैं।
मुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर की धर्मपत्नी मीरा इन दिनों परेशान हैं। परेशानी की सबब शाहिद नहीं बल्कि उनकी बहन सना कपूर हैं।

सना जल्द ही अपने भईया की फ़िल्म 'शानदार' से फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी पारी का आग़ाज करने जा रही हैं। इसी फ़िल्म के लिए दिए इंटरव्यू के दौरान सना ने ही अपनी भाभी की इस परेशानी का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि जब वो मीरा को भाभी कहकर बुलाती हैं, तो वो इरीटेट हो जाती हैं।

शादी से पहले दोस्ती

सना ने बताया कि भईया की शादी से पहले ही मेरी और मीरा की दोस्ती हो गई थी। वे दोनों घंटों बातें किया करती थीं। मज़ाक भी खूब होता था।

अच्छी बहू

सना ने मीरा को 'अच्छी बहू' का तमगा देते हुए कहा, "जिस तरह वो आकर परिवार के बाकी सदस्यों से घुल-मिल गई हैं। वह एक अच्छी बहू ही निशानी है। वे बहू के साथ अच्छी भाभी भी हैं। वे सबका ख़याल रखती हैं। " 

बातो बातों में सना ने यह भी बताया कि जब वो मीरा को भाभी कह कर बुलाती हैं, तो वो इरीटेड होने लगती हैं। ऐसे में जब भी उनका मीरा को चिढ़ाने का मन करता हैो, तो वे उन्हें भाभी बुलाती हैं। वहीं शाहिद का छोटा भाई मीरा को भाभी डॉल कहकर बुलाता है।

हमउम्र

'भाभी' शब्द से चिढ़ने की वजह बताते हुए सना कहती हैं, "हम दोनों तक़रीबन एक ही उम्र के हैं। ऐसे में उन्हें भाभी सुनकर लगता है, जैसे उनकी अचानक उम्र बढ़ गई।" 

ग़ौरतलब हो कि सना कपूर 22 अक्टूबर रिलीज हो को रही फ़िल्म 'शानदार' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फ़िल्म में भाई शाहिद के साथ पिता पंकज कपूर भी हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है।

संबंधित समाचार