सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

राधे माँ के लिए बंट गया बॉलीवुड

विवादित मुद्दा हो और उस पर बॉलीवुड में फ़िल्म बनाने की चर्चा न हो, यह तो नामुमक़िन है। इन दिनों स्वयंभू देवी बन चुकी सुखविंदर कौर उर्फ़ राधे माँ पर की कुछ तस्वीरों के सामने आने के बाद गॉसिप गलियारों में खबरों का बाजार गर्म है।

प्रोड्यूसर रणजीत शर्मा राधे मां पर एक फ़िल्म भी बनाने जा रहे हैं.और अभिनेत्री के रूप में मल्लिका शेरावत का नाम भी सामने आ चुका है।
मुंबई. ताज़ा ख़बर की ताने तो प्रोड्यूसर रणजीत शर्मा अब राधे माँ पर एक फिल्म भी बनाने जा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने ‘मॉडल राधे माँ’ नाम का टाइटल भी रजिस्टर करवा लिया है. बात सिर्फ़ फिल्म के टाइटलतक ही नहीं आई है, बल्कि इसमें अभिनेत्री के रूप में मल्लिका शेरावत का नाम भी सामने आ चुका है.

मल्लिका ने बनेंगी राधे माँ ?

हालांकि, मल्लिका ने ट्वीट करके इस ख़बर का खंडन भी किया. मल्लिका ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ये सही नहीं है. प्लीज़, बिना पुष्टि के अफवाह न फैलाएं.' वे आगे लिखती हैं कि उनके नाम से ही ख़बर बन जाती है, तभी लोग उनके नाम का बेजा इस्तेमाल करते हैं. ग़ौरतलब हो कि मल्लिका आखिरी फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स ' थी, उसके बाद फिलहाल तक़रीबन निष्क्रिय ही हैं.

ड्रामा क्वीन की ‘गॉड’

वहीं घड़ी घड़ी नौटंकी करने वाली एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत ने राधे माँ को बताया अपना भगवान बताया है. राखी की माने तो ख़ुद को देची कहने वाली सुखविंदर कौर उर्फ़ राधे माँ धरती पर भगवान हैं. एक ख़बरिया चैनल को दिए अपने साक्षात्कार में राखी ने कहा, "मुझे राधे माँ बहुत अच्छी लगती हैं. वे हमेशा नए-नए कपड़े पहनती हैं, जेवर पहनती है. मुझे नहीं पता क्या है, लेकिन कुछ तो कशिश है, जो लोग उन्हें फॉलो करते हैं. मैं नहीं जानती कि उनके अंदर देवी है या नहीं, लेकिन एक लेडी सबको रूल करती है, मुझे बहुत अच्छा लगता है."


आशाराम बापू पर साधा निशान

राधे माँ के बचाव में राखी ने आसाराम बापू पर भी निशाना साथ लिया. आसाराम को आड़े हाथों लेते हुए बोलीं, "रेप करने वाला भगवान कैसे बन सकता है. वो जो जेल में सड़ रहा है. " जब ऐसे लोग बाबा बन सकते हैं, भगवान बन सकते हैं, तो एक लेडी माता क्यों नहीं बन सकती. किस किताब में लिखा है कि एक बहू, एक बच्चा पैदा करने वाली लेडी देवी नहीं बन सकती.

मिनी स्कर्ट में राधे माँ

वहीं राधे माँ के मिनी स्कर्ट में जारी नई तस्वीरों के बारे में भी हटकर विचार जताते हुए कहती हैं कि न जाने कितने सितारों के चेहरे न्यूड फोटोज़ पर लगा दी जाती हैं, इससे वो तस्वीरे असली तो नहीं हो जाती हैं। बकौल राखी मिनी स्कर्ट वाली तस्वीरें राधे माँ की नहीं हैं। साथ ही वे यह भी कहती है कि राधे माँ किसी के शरीर में 24 घंटे तो नहीं रहेंगी। अब ऐसे में उन्होंने मिनी स्कर्ट पहन भी ली तो क्या हर्ज है.ऋषि ने ली चुटकी 

वहीं इन दिनों कुछ ज़्यादा सोशल एक्टिव हो चुके अभिनेता ऋषि कपूर ने भी जमकर राधे माँ सहित कई बाबाओं की चुटकी ली। उन्होंने तो मानिए मोर्चा ही खोल रखा हैं इन तथाकथित धर्म गुरुओं के खिलाफ। वे राधे माँ के बारे में लिखते हैं, "लिपिस्टिक, आई शैडो, ज्वैलरी और भी बहुत कुछ ... कहीं यह बिना चश्मे के मेरा दोस्त बप्पी लाहिड़ी तो नहीं।"

अब ट्वीट को अगर दूसरी दूसरे चश्मे से देखेंगे तो पाएंगे कि एक तीर से दो शिकार कर गए कपूर साहब. इसके अलावा उन्होंने आसाराम, ओशो, सत्य साईं बाबा और राधे माँ की तस्वीरें साझा करते हुए देख को जागने के लिए कहा. उन्होंने लिखा है, "जागो इंडिया जागो! इन एक्टर्स द्वारा कमजोरी का फायदा उठाया जा रहा है. मैं भी एक्टर हूं, लेकिन सिर्फ मनोरंजन करता हूं. सोचना."

ऋषि ने एफटीआईआई के चेयरमैन गजेंद्र चौहान के साथ राधे मां की एक फोटो शेयर करते हुए उन पर कटाक्ष करते हुए लिखा है, "एक एस्पायरिंग एफटीआईआई स्टूडेंट एक स्पिरिंग एफटीआईआई प्रिंसिपल को आशीर्वाद दे रही है. जय हो राधे राधे." इतना ही नहीं, ऋषि ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए मज़ाकिया लहज़े में लिखा है, “एक और बाबा तैयार हो रहे हैं ऋषि मुनि ऋषि.”

घई ने किया समर्थन

सुभाष घई और उनकी पत्नी की राधे माँ के साथ एक तस्वीर सामने आई, जिसकी उन्होंने शनिवार को सफाई देते हुए कहा, ‘‘माता वैष्णो देवी के भक्त होने के कारण हम राधे माँ से मिलने बोरीवली जाते हैं. राधे माँ हमें पेरेंट्स की तरह सम्मान देती हैं. हमने कभी भी उनके आसपास गलत तरह का माहौल महसूस नहीं किया. हमें यह भी मालूम है कि वे नॉर्मल और सेंसेटिव महिला हैं जिनके दो बच्चे हैं. वे किसी आम महिला की ही तरह नॉर्मल सोशल लाइफ जीती हैं. लेकिन देवी के रूप में वे भजन पसंद करती हैं और कभी-कभी भक्तों के साथ नाचती हैं. वे चाहती हैं कि उनके भक्त उन्हें बच्चों की तरह पेश आएं.’’

संबंधित खबरें।

आगे ख़त्म हुआ दीपिका-रणबीर का 'तमाशा'