सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

ख़त्म हुआ दीपिका - रणबीर का 'तमाशा'

तमाशा की शूटिंग खत्म, टीम भावुक होकर रोई किसी जमाने में बॉलीवुड के ऑन एंड ऑफ़ स्क्रीन हॉट कपल में शुमार अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की आगामी फ़िल्म 'तमाशा' की शूटिंग पूरी चुकी है हो।

फ़िल्म 'तमाशा' की शूटिंग पूरी हो चुकी है.इस पार्टी में रणबीर और दीपिका के अलावा फ़िल्म के निर्देशक इम्तियाज़ अली, निर्माता साजिद नाडियाडवाला, उनकी पत्नी वरदा खान और डिस्ट्रीब्यूटर सिद्धार्थ रॉय कपूर भी मौजूद थे।
मुंबई। इसी अवसर पर शनिवार को मुंबई में रैपअप पार्टी भी आयोजित की गई। इस पार्टी में रणबीर और दीपिका के अलावा फ़िल्म के निर्देशक इम्तियाज़ अली, निर्माता साजिद नाडियाडवाला,

उनकी पत्नी वरदा खान और डिस्ट्रीब्यूटर सिद्धार्थ रॉय कपूर भी मौजूद थे। इस मौक़े पर रणबीर ने कहा, "मुझे इस फ़िल्म से काफ़ी उम्मीदे हैं। मेरी पिछली कुछ फ़िल्में नहीं चलीं, लेकिन 'तमाशा' से मुझे काफ़ी उम्मीदें हैं। "महबूब स्टूडियो में बुधवार को फ़िल्म का आख़िरी सीन शूट किया गया। आख़िरी सीन शूट होते ही, रणबीर-दीपिका दोनों ही रो पड़े।

रणबीर और दीपिका अब दोस्त बन गए हैं।

एक्स बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड अब अच्छे दोस्त बन गए हैं। रणबीर की पिछली फ़िल्म 'बेशर्म', 'रॉय' और 'बॉम्बे वेलवेट' बुरी तरह फ्लॉप हुई, लेकिन अब रणबीर की पूरी उम्मीद इस फ़िल्म पर टिकी है। 

इस फ़िल्म से उनकी और दीपिका की जोड़ी की वापसी रही है हो। इस जोड़ी ने रणबीर के कॅरियर की सबसे हिट फ़िल्म 'ये जवानी है दीवानी' दी थी। रणबीर और निर्देशक इम्तियाज अली की जोड़ी ने इससे पहले 'रॉकस्टार' जैसी फ़िल्म बनाई थी।

रॉकस्टार 'से रणबीर को इंडस्ट्री में सुपरस्टार का दर्जा मिला था। हुआ असल तमाशा 'तमाशा' की रैपअप पार्टी में असल का तमाशा हो गया।

दरअसल, रणबीर कपूर की हालिया गर्लफ्रेंड कही जाने वाली कटरीना कैफ़ अचानक आ धमकी। कैट के पार्टी में आने की किसी को भी उम्मीद नहीं थी।

अब अगर एक ही छत के नीचे रणबीर की गर्लफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड दोनों मौजूद हों, तो आप खुद ही समझ जाइए कि माहौल कैसा होगा। अचानक दोनों एक-दूसरे को अजीब लुक्स देने लगीं, लेकिन बात करने की कोशिश किसी ने नहीं की।

संबंधित खबरें