इरफ़ान ख़ान थिरके एआईबी के एव्री बॉलीवुड पार्टी सॉन्ग फीट पर

बहुचर्चित यूट्यूब चैनल एआईबी ने वापसी की है। इस बार एआईबी की टीम अभिनेता इरफ़ान ख़ान के साथ नज़र आई। इस चैनल के ताज़े वीडियों में इरफ़ान भी उसी रंग में रंगे दिखाई दिए। गाली-गलौज़ से भरे इस वीडियों में बॉलीवुड की सौ करोड़ी फ़िल्मों का खुलकर मज़ाक उड़ाया है।

इरफान खान AIB के पार्टी सॉन्ग वीडियो में

आइटम साॅन्ग पर तंज

वीडियो में इरफ़ान आइटम्स सॉन्ग के बारे में गा कर बता रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में वे और उनका असिस्टेंट बैठे हुए हैं और वे इरफ़ान के बारे में डींगे हांक रहे हैं।

वे कहते हैं, 'लंचबॉक्स' को ऑस्कर मिला था (व्यंग्य करते हुए)। 'लंचबॉक्स'क्यों बनी यह भी बताया जाता है। 'लंचबॉक्स' ख़त्म करने के बाद आदमी कहां जाता है, टॉयलेट ... और इरफ़ान ने उस पर भी फ़िल्म बना दी ... 'पीकू'।

इरफ़ान बताते हैं कि 'मकबूल' को देखकर शेक्सपियर ने उनसे कहा था कि इरफ़ान $ @ # $$ तूने $ @ # $$। क्रिस्टोफर नोलन और मार्टिन स्कॉरशिजी को लेकर भी इसमें तंज कसा गया है।

वायरल हुआ वीडियो

सोमवार सुबह से इस वीडियो के जारी होने के बाद लाइक्स और शेयर का सिलसिला चल पड़ा है। वहीं फ़िल्मों में इस्तेमाल होने वाले आइटम नंबर की भी खूब बखिया उधेड़ी है।

एवरी बॉलीवुड पार्टी सॉन्ग फीट नाम के इस वीडियो के जारी होने के बाद लाइक्स और शेयर का सिलसिला चल पड़ा है।


सोच समझकर अपनी फ़िल्मों का चयन करने वाले इरफ़ान को इस वीडियो में एक पार्टी सॉन्ग की पैरेडी पर नाचते हुए देखा जा सकता है।

अपने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए वे लिखते हैं, 'इस वीडियो का मक़सद आपके सोमवार को थोड़ा मसालेदार बनाना है, कुछ सीरियसली मत लीजिएगा सिवाय आखिरी लाइन के ...'

इसके कुछ देर बाद एक और ट्वीट किया और लिखा, 'इस वीडियो को करने के बाद जब मैंने पैसे मांगे, तो मुझे कहा गया कि इसके बाद मुझे पैसों की नहीं, वकीलों की ज़रूरत पड़ने वाली है ...' वहीं एआईबी ने ट्वीट किया है 'हमारे नए वीडियो में इरफ़ान हमें एक टिपिकल बॉलीवुड पार्टी सॉन्ग करने का तरीक़ा सिखा रहे हैं ...'

ग़ौरतलब हो कि इससे पहले एआईबी रोस्ट वीडियो काफ़ी विवादों में रहा था, जिसमें अभिनेता अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और करन जौहर दिखाई दिए थे ।