सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

क्या अलग है 'बिग बॉस 9' में

मोस्ट अवेटेड टेलीविज़न शो 'बिग बॉस' के सीज़न 9 आगाज़ हो का चुका है। नए थीम और अंदाज़ में आए इस शो के होस्ट इस बार भी सलमान ख़ान ही रहेंगे। अब कितनों को डांट-फटकार मिलती है और कितनों की भाईजान का दुलार नसीब होता है .... ये तो वक़्त ही बताएगा .... फिलहाल तो टीआरपी चढ़ेगा और नई नौटंकियों का खुमार भी .....

बिग बॉस 9 को सलमान होस्ट करेंगे
मुंबई। जैसा कि हर बार 'बिग बॉस' के साथ होता आ रहा है। यह शो हर सीज़न में कुछ ख़ास लेकर आता है, नतीज़तन इस बार भी कुछ अलहदा है। 11 अक्टूबर को धमाकेदार अंदाज़ में सलमान खान ने शो की शुरुआत की। अब बात यह है कि इस बार के 'बिग बॉस' में पिछले सीज़न से क्या अलग है .... आगे हम बता रहे हैं।


बिग बॉस की थीम

इसबार की थीम है डबन ट्रबल। जी हां ... इसमें दो -दो प्रतियोगियों को एक साथ बेल्ट से बांधा गया है, जिससे वो सारा वक़्त एक साथ रहेंगे और यहां तक ​​कि खाना भी एक ही प्लेट में खाएंगे। चाय भी एक ही कप में। अजीब चैलेंज है, लेकिन बिना चैलेंज के गेम का मज़ा भी तो नहीं है। तभी तो है यह 'डबल ट्रबल'।

अपने पार्टनर को चुनो

इतने बड़े चैलेंज में बिग बॉस ने कुछ रियायत भी बरती है। उन्होंने अपने पार्टनर को चुनने की आज़ादी भी दी थी। हुआ ये कि प्रतियोगियों के सामने स्क्रीन पर दो लोगों में से एक को चुनने का विकल्प दिया गया। इसके बाद प्रतियोगियों ने अपने साथियों का खुद चुनाव किया, जिसके बाद उन्हें उनके पार्टनर के साथ एक बेल्ट से बांध दिया गया।


बिग बॉस का घर

बिग बॉस का घर ऐसी जे लइस बार भी घर बेहद शानदार और खूबसूरत होता है। घर के गार्डन में खूबसूरत कुर्सियां ​​लगाई हैं, जो देखने में झाड़ की तरह हैं।

मीडिया को बुलाया

बिग बॉस के अभी तक के सभी सीजन में ऐसा कभी नहीं हुआ कि शो के पहले ही दिन पत्रकारों को प्रतियोगियों से सवाल पूछने का मौका मिले। मीडिया जगत से जुड़े कई बड़े पत्रकार शो के सेट पर पहुंचे और हर प्रतियोगी से तीखे सवाल पूछे।


सलमान का लुक

ये बात तो सभी जानते हैं कि सलमान अक्सर अपने लुक और हेयर स्टाइल में चेंज करते रहते हैं। इस बार भी उनका अंदाज़ जुदा जुदा सा ही है। सलमान के बाल कुछ छोटे भी हो गए है। दरअसल, वे इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म 'सुल्तान' की शूटिंग भी कर रहे हैं। इस फ़िल्म में वे एक रेसलर का रोल निभाने वाले हैं, इसलिए सलमान का लुक कुछ इस तरह का है।

ये हैं वो जोड़ियां

जोड़ी नंबर 1: दिगंगना सूर्यवंशी और रूपल त्यागी

जोड़ी नंबर 2: अमन वर्मा और किश्वर मर्चेंट।

जोड़ी नंबर 3: रिमी सेन और सुयश राय।

जोड़ी नंबर 4: विकास भल्ला और युविका चौधरी।

जोड़ी नंबर 5: रोशेल मारिया राव और प्रिंस नरूला।

जोड़ी नंबर 6: मंदाना कारिमी और कीथ सीकायर।

जोड़ी नंबर 7: अंकित गेरा और अरविंद वेगड़ा।


आगे कंगना से नहीं थी माता - पिता को उम्मीद