सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

माँ के बाद पापा के संग भी परदे पर दिखीं दीपिका

फ़िल्म 'पीकू' में लविंग-केयरिंग बेटी बनी दीपिका असल ज़िंदगी में भी 'अच्छी बिटिया' हैं। कुछ वक़्त पहले लोगों ने डिंपी को उनकी मां के साथ एक विज्ञापन में देखा था, लेकिन अब जल्द ही दीपिका अपने पापा प्रकाश पादुकोण के संग भी परदे पर नज़र आने वाली हैं ......

फ़िल्म 'पीकू' में केयरिंग बेटी बनी दीपिका पादुकोण अब जल्द ही अपने पापा प्रकाश के संग भी परदे पर नज़र आने वाली हैं
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की हालिया रिलीज़ 'पीकू' ने बॉक्स आफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया। इस फ़िल्म में उन्होंने एक लविंग और केयरिंग बेटी की भूमिका निभाई।

लेकिन यह बात काफ़ी कम ही लोग जानते होंगे कि दीपिका असल ज़िंदगी में भी 'पीकू' की ही तरह अच्छी बेटी हैं। बस फर्क यह है कि उनके पिता 'भास्कॉर' की तरह नहीं हैं।

दीपिका के पिता मशहूर बैडमिंटम ​​खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण हैं। खैर, खुशख़बरी यह है कि जल्द ही प्रकाश पादुकोण और दीपिका एक साथ एक विज्ञापन में नज़र आने वाले हैं।

हालांकि, दीपिका अपनी मां उज्जवला के साथ एक विज्ञापन में नज़र आती हैं। वो विज्ञापन एक ज्वेलरी कंपनी का था।

आपको बता दें कि दीपिका अपने पापा के काफ़ी क़रीब हैं। दोनों बाप-बेटी के बीच की कैमिस्ट्री इस विज्ञापन में देखने को मिलेगा। यह विज्ञापन एक मशहूर पेंट कंपनी का है। 

इसे दीपिका बीते कई सालों से एंडोर्स कर रही हैं। इस विज्ञापन में पिता-पुत्री काफी कम समय के लिए ही नज़र आएंगे। लेकिन दोनों की कैमिस्ट्री दर्शकों के दिल को छू लेगी।

फिलहाल, दीपिका संजय लीला भंसाली की फ़िल्म 'बाजीराव मस्तानी' में रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी। 

साथ ही इसी साल के अन्त तक दीपिका इम्तियाज अली की फ़िल्म 'तमाशा' में रणबीर कपूर के साथ अहम भूमिका में दिखाई देंगी।

दीपिका और रणवीर सिंह के प्यार के चर्चे ज़ोरों पर हैं। इसी बीच यह भी ख़बर आई थी कि दोनों प्रेमियों ने एक मैग्ज़ीन के लिए फोटोशूट भी करवाया है।

संबंधित खबरें
आगे ए. आर. रहमान को मिलेगा हृदयनाथ अवॉर्ड