सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

निखिल को ना क्यों कहा ऋतिक ने

बॉलीवुड में रिश्ते नफा-नुकसान की बुनियाद पर बनाए जाते हैं। यहां के हालात तो ऐसा ही इशारा कर रहे हैं। ताज़ा ख़बर यह है कि लगातार दो फ्लॉप फ़िल्में देने वाले निखिल आडवाणी की अगली फ़िल्म से अभिनेता ऋतिक रोशन ने हाथ खींच लिया है। हालांकि, वजह डेट न होना बताया जा रहा है, लेकिन सूत्र और हालात तो कुछ और ही इशारा कर रहे हैं ....

निखिल आडवाणी की अगली फ़िल्म से ऋतिक रोशन ने हाथ खींच लिया है।
मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक निखिल आडवाणी को अपनी अगली फ़िल्म के लिए अभिनेता ऋतिक रोशन के जवाब का इंतज़ार है। लेकिन प्रस्ताव दिए अरसा हो गया और इस बीच निखिल की दो फ़िल्में आईं और बॉक्स ऑफ़िस पर धराशाई भी हो गईं। ऋतिक के जवाब न आने पर निखिल ने फिलहाल इस फ़िल्म को कुछ वक्त के लिए टाल दिया है।

इनकार की वजह

फ़िल्मी गलियारों में ख़बर यह तेज़ है कि निखिल की रिपोर्ट कार्ड देखने के बाद ऋतिक ने उनके साथ फ़िल्म न करने का मन बनाया है।

दरअसल, ऋतिक भी अरसे से हिट फ़िल्म की ताक में बैठे हैं। बीमारी और उसके बाद तलाक़ के बाद वो अब उबर रहे हैं। ऐसे में करियर को लेकर वे किसी प्रकार का ग़लत फैसला नहीं लेना चाहते।

हालांकि, शुरू में जब निखिल ने रितिक को अपनी फ़िल्म 'बाज़ार' की स्क्रिप्ट सुनाई थी, तो उन्हें काफ़ी पसंद आई थी। लेकिन अभी ऋतिक ने कहा है कि उनकी डायरी पैक है। यानी समय नहीं है कि उनके साथ काम करें।

ऐसे में निखिल ने कहा कि यदि रितिक के पास समय नहीं है, तो वे इस फ़िल्म को अभी नहीं बनाएंगे। निखिल अभी अपनी को-प्रोडक्शन फ़िल्म 'एयरलिफ्ट' पर फोकस कर रहे हैं। जनवरी तक इसे शुरू नहीं किया जाएगा।

वहीं फ़िल्म 'बाजार' के लिए लीड एक्टर की तलाश शुरू करेंगे। वहीं अभी ऋतिक आशुतोष गोवारिकर की 'मोहनजोदड़ो' के बाद विजय कृष्ण आचार्य की अगली फ़िल्म में जुट जाएंगे।

संबंधित ख़बरें
आगे साहित्यकारों पर बोले गुलज़ार