सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कुछ याद आया 'प्रेम रतन धन पायो' के पोस्टर से

बॉलीवुड के दबंग ख़ान यानी सलमान की फ़िल्म 'फिल्म प्रेम रतन धन पायो ' के पोस्टर को देखने के बाद कुछ बीता याद आ रहा है। क्या आपको भी कुछ ऐसा ही लग रहा है। मज़ेदार बात तो यह है कि सल्लू ने पूरे 16 साल बाद प्रेम का किरदार ओढ़ा है। फिलहाल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' को होस्ट कर रहे है सलमान, जल्द ही एक नए शो को भी होस्ट करते नज़र आएंगे।

प्रेम रतन धन पायो का यह पोस्टर सलमान ख़ान ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।
मुंबई। सलमान ख़ान की आगमी फ़िल्म 'प्रेम रतन धन पायो' का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया। राजश्री प्रोडक्शन की इस फ़िल्म में सलमान के अपोज़िट सोनम कपूर हैं। ये दोनों इस पोस्टर में काफ़ी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। 

पोस्टर में सोनम को सलमान प्यार भरी निगाहों से निहार रहे हैं और सफेद रंग के पंख से उनकी पीठ पर कुछ लिख रहे हैं। आपको बता दें कि पोस्टर से पहले इस फ़िल्म का टीज़र आउट हुआ था।

सलमान ने इस पोस्टर को अपने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शेयर किया है। यह हिंदी के अलावा अंग्रेजी और उर्दू में भी रिलीज़ किया गया है। 

साथ ही सोनम ने भी ट्वीट किया, 'दोस्तो यह प्रेम रतन धन पायो का पहला लुक है। पहली बार मैं इसमें सलमान खान के साथ हूं। फ़िल्म 12 नवंबर को तमिल और तेलगु भाषाओं में रिलीज होगी। '

इस फ़िल्म में सलमान और सोनम के अलावा नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर और अनुपम खेर भी नजर आएंगे।

कुछ याद आता है

अब बात करते हैं नज़रिए को थोड़ा घुमाने की। जैसा कि आप सबने पोस्टर देखा, देखने के बाद ऐससा लगा न जैसे, इस तरह का पोस्टर पहले भी देख चुके हैं। ज़रा दिमाग़ पर ज़ोर डालने पर आपको याद भी आ जाएगा। 

जी हां, इस तरह का पोस्टर आपने सलमान ख़ान और एश्वर्या की फ़िल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के समय देखा था। तस्वीर को ग़ौर से देखने पर आपको लगेगा कि एश्वर्या और सोनम का लुक काफ़ी कुछ एक तरह का ही है।

यहां तक ​​कि उन्होंने जिस तरह से ड्रेसेस पहन रखी है, उसमें भी समानता है। कहीं सलमान इस तरह का पोज़ देकर किसी को कुछ जताना तो नहीं चाहते।

खेती-बाड़ी कराएंगे सल्लू

समाज सेवा से काफ़ी लंबे अरसे से जुड़े सलमान ख़ान अब अपनी मिट्टी से न सिर्फ जुड़ना चाहते हैं। बल्कि इसी तरह के एक नए शो को जल्द ही वे होस्ट करते भी नज़र आ सकते हैं। 

हालांकि उन्होंने रिएलिटी 'दस का दम' को होस्ट किया है और 'बिग बॉस' को तो अभी भी होस्ट कर ही रहे हैं। इस बारे में ख़ुद सलमान ने बताया।

सलमान ने कहा, "मैं एक शो होस्ट करना चाहता हूं जिसका नाम" फार्म "होगा। इस शो का फॉर्मेट भी" बिग बॉस "जैसा ही होगा लेकिन बहुत सी चीजें अलगा होगी और सेलेब्रिटिज चार महीनों के लिए खेत में रहेंगे।"

बकौल सलमान इस शो में हिस्सा लेने वाले सेलेब्स को खेत में रहकर गाय, भैंस का दूध निकालना और खेती करना पड़ेगा। इन सब के लिए एक किसान होगा, जो उनकी मदद करेगा। 

इसमें एंटरटेंमेंट के साथ-साथ सेलेब्स के जोनर के ऑपोजिट काम होगा, जो उन सब के लिए चेलेंज होगा।आपको बता दें कि इसके राइट्स सलमान ले चुके हैं। सलमान को देसी अंदाज़ में देखने के लिए उनके फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

सनी को बनना है सल्लू

जी हां, हम बात कर रहे हैं बेबी डॉल सनी लियोनी की। कनाडिया पॉर्न स्टार से बॉलीवुड की बेबी डॉल बनी सनी अगले जन्म में सलमान ख़ान के रूप में जन्म लेना चाहती हैं। 

सनी एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं, जहां उनसे पूछा गया कि वे अगले जन्म में क्या बनना पसंद करेंगी। सनी ने बिना समय गवाए ही सलमान ख़ान का नाम ले लिया।

वर्ष 2012 में आई फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी ने इससे पहले सलमान खान के शो 'बिग बॉस' मे हिस्सा लिया था। 

तभी से वे सलमान से प्रभावित हैं। सलमान का स्टाइल, बात करने का तरीक़ा सब सनी को लुभा गया। तभी तो सनी के फेवरेट हीरो हैं सलमान ख़ान। वाह भई! भाईजान।

आगे लौट आया 'प्रेम'