सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

13 साल बाद करेंगे रोमांस करीना-ऋतिक

अरे नहीं! करीना कपूर और रितिक रोशन में फिर से अफेयर नहीं शुरू हुआ है। दरअसल हम बात कर रहे हैं ऑनस्क्रीन रोमांस की। वैसे तो बेबो अपने सैफ के साथ सेफ हैं और रितिक रोशन भी आशुतोष गोवारिकर की फ़िल्म 'मोहनजोदाड़ो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन बॉलीवुड गलियारों से आ रही ख़बरों को सच मानें, तो रितिक पप्पा यानी राकेश रोशन अपने डुग्गू और बेबो की जोड़ी वाली फ़िल्म बनाने जा रहे हैं।

अभिनेत्री करीना कपूर और ऋतिक रोशन
मुंबई। बॉलीवुड की हॉट बेब और अब छोटे नवाब सैफ अली ख़ान की बेगम और हैंडसम रितिक रोशन जल्द ही एक फ़िल्म में स्क्रीन शेयर करते नज़र आ सकते हैं।
यूं तो दोनों की सिज़लिंग कैमेस्ट्री से सभी वाकिफ़ हैं, लेकिन दोनों ने बीते तेरह सालों से एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया है। इन दोनों सितारों को एक फ़िल्म में लाने का काम रितिक के पिता जी और निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन कर रहे हैं।

 जैसा कि आप जानते हैं कि करीना-करीना की जोड़ी 'कभी खुशी कभी ग़म', 'मुझसे दोस्ती करोगे', 'यादें' और 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' सरीखी फ़िल्मों में नज़र आई। इस जोड़ी को दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया्। 

एक वक्त तो ऐसा भी आया, जब करीना और रितिक के बीच अफेयर की ख़बरें तक उड़ने लगीं। इन ख़बरों से रितिक और उनकी पत्नी सुजैन के बीच खटपट की ख़बरें भी सुर्खियां बटोरने लगीं। इसके बाद दोनों ही सितारों ने एक दूसरे से किनारा कर लिया। लेकिन अब जब कि सुजैन और रितिक एक दूसरे से अलग हो गए हैं,

तब राकेश रोशन रितिक को लेकर दो फ़िल्मों के निर्माण का मन बनाया है। एक फ़िल्म का निर्देशन वे खुद करेंगे। और दूसरी फिल्म के निर्देशन का जिम्मा संजय गुप्ता को सौंपा है। ख़बर है कि संजय गुप्ता वाली फ़िल्म में यह जोड़ी नज़र आ सकती है। जहां राकेश की फ़िल्म रोमांटिक होगी, वहीं संजय की फिल्म में एक्शन को प्रमुखता दी जाएगी।

अभी तो रितिक आशुतोष गोवारिकर की फ़िल्म 'मोहनजोदड़ो' की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के जबलपुर में हैं। वहीं करीना भी अपनी अपकमिंग फ़िल्मो में व्यस्त हैं।

संबंधित ख़बरें