सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

एयरलिफ्ट का ट्रेलर हुआ लॉन्च

खिलाड़ी कुमार की आगामी फ़िल्म 'एयरलिफ्ट' का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च गया है हो। फ़िल्म की कहानी इराक-कुवैत के बीच साल 1990 में हुए युद्ध के बाद वहां मौजूद भारतीयों के वहां से बाहर निकलने के मिशन पर आधारित है। हाल ही में अक्षय ने कहा था कि यह फिल्म भारतीयों को गौरवान्वित करेगी। ट्रेलर देखने के बाद आपको देशभक्ति वाली फीलिंग महसूस होगी।

अक्षय कुमार फिल्म 'एयरलिफ्ट' के एक दृश्य में
मुंबई। अक्षय कुमार और 'लंच बॉक्स' फेम अदाकारा निमरत कौर की अपकमिंग मूवी 'एयरलिफ्ट' का ट्रेलर जारी गया है हो। फ़िल्म की कहानी अक्षय के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कुवैत में फंसे भारतीयों को बाहर निकालने में मदद करता है।

अक्षय ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर फ़िल्म का ट्रेलर अपने फैंस के बीच शेय किया, जिसे तकरीबन 3 लाख बार देखा जा चुका है। ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें।

आपको बता दें कि इस सप्ताह के टॉप गानों में से एयरलिफ्ट का गाना 'सोच ना सके' दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है।

फ़िल्म का निर्देशन राजा कृष्ण मेनन ने किया है। यह फ़िल्म 22 जनवरी, 2016 रिलीज़ हो रही है को।

इसके ट्रेलर को देखने के बाद आपके भीतर देश के लिए कुछ कर गुज़रने का जज्बा उभरने लगता है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अक्षय ने कहा था कि उनकी आने वाली फ़िल्म 'एयरलिफ्ट' इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में बसे भारतीयों को सुरक्षित बाहर निकालने के सबसे बड़े अभियान पर आधारित है और यह हर किसी को गौरवान्वित महसूस कराने वाली फ़िल्मों में से होगी।

उन्होंने ट्वीट किया, '' एयरलिफ्ट, एक सच्ची कहानी है जो आपको भारतीय होने का गर्व कराएगी। 22 जनवरी रिलीज हो को रही है। ''

किसी से तुलना नहीं

कुछ ही दिनों पहले अक्षय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'एयरलिफ्ट' की तुलना हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक की ऑस्कर विजेता फिल्म 'आर्गो' से नहीं की जा सकती क्योंकि 'एयरलिफ्ट' और 'आर्गो' अलग-अलग हैं। 'आर्गो' छह अमेरिकियों को बचाने के लिए जीवन या मौत के गुप्त अभियान पर आधारित थी। 

अक्षय इस फ़िल्म में करोड़पति व्यापारी का किरदार निभा रहे हैं, जो युद्ध में सब कुछ खो देता है। उन्होंने कहा, "मैं इसमें ऐसा दिखूंगा जैसा बलराज साहनी की फ़िल्म 'वक्त' में एक व्यक्ति को अनुभव होता है।"

अंकित लिए भी खास 'एयरलिफ्ट'

'सुन रहा है ना तू' और 'गलियां' जैसे रोमांटिक गानों को अपनी आवाज और संगीत से सजाने वाले अंकित तिवारी का भी कहना है कि अक्षय कुमार की आने वाली फ़िल्म 'एयरलिफ्ट' के लिए गाना बनाना उनके लिए एक प्रयोग की तरह था। 

अंकित ने कहा कि इसमें उनका गाना एक डांस् नंबर है, जिसका पहली बार प्रयास किया है। वे आगे कहते हैं कि यह महज एक प्रयोग है, जिसके नतीजे का इंतज़ार होगा।

संबंधित ख़बरें।
आगे बेटों के संग सैर पर ऑटो से निकले ऋतिक