सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बेटों के संग सैर पर ऑटो से निकले ऋतिक

अरे, अरे ... सबकुछ ठीक ठाक है। ऋतिक रोशन के पास पैसों की बिल्कुल भी तंगी नहीं है। उनके पास आलीशान बंगले और ब्रांडेड कारें मौजूद हैं। इन सबके बावज़ूद उन्हें ऑटो में बच्चों को घूमाने की ज़रूरत क्या पड़ी। अब इतना भी न सोचें। दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन बच्चों को ऑटो के रोमांचकारी सफर का अनुभव कराना चाहते थे। इसलिए यह सब किया।

ऋतिक रोशन अपने बेटों ऋदान और ऋहान के साथ ऑटो की सैर करते हुए। यह तस्वीर ऋतिक के ट्वीटर हैंडल से ली गई है।
मुंबई। ब्रॉडेड गाडि़यां और आलीशान घर के मालिक अभिनेता ऋतिक रोशन अक्सर ऑटो में सफर कर लेते हैं। कुछ महीनों पहले ही उन्होंने ऑटो से सफर की तस्वीर भी सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर साझा की थी। 

हाल ही में फिर से रितिक ने ऑटो में बैठे हुए तस्वीर शेयर की। लेकिन इस बार वो अपने दोनों बेटों रियान और रिदान के साथ थे।

अक्सर रितिक को अपने बेटों के साथ मौज मस्ती करते देखा जा सकता है। इस बार मौज मस्ती के साथ ज़मीन से जोड़ने की कवायद भी नज़र आई।
ऋतिक रोशन का अपने बेटों ऋदान और ऋहान के साथ सैर का ट्वीट
खैर, रितिक ने दोनों बेटों के साथ ऑटो में बैठे तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "घर आने के लिए ऑटो लिया। जो डैडी के लिए यात्रा की मामूली कीमत है। वह बच्चों के लिए रोमांचकारी सफर बन गया।"

हालांकि, इन दिनों वे आशुतोष गोवारीकर की आगामी फिल्म 'मोहनजोदड़ो' की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन के साथ बिताने के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं।

आपको बता दें और भी सितारे हैं, जो गाहे-बगाहे ऑटो की सवारी करते नज़र आ जाते हैं। हाल ही में सलमान खान भी अपने भाई सोहेल के बर्थ डे सेलीब्रेशन के बाद ऑटो से घर आए थे।

संबंधित ख़बरें।
आगे 'साला' के लिए कोर्ट जाएंगे प्रकाश झा