सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

ये रणदीप हुड्डा हैं या ‘सरबजीत’

इस तस्वीर को देखकर एकबारगी तो यक़ीन ही नहीं हुआ कि यह 'किक', 'जिस्म 2', '3 मर्डर' और 'हाईवे' जैसी फिल्में देने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा हैं। अपनी आगामी फिल्म के लिए रणदीप ने ग़जब का मेकओवर किया है। उन्होंने महज 28 दिनों में 18 किलो वज़न कम किया है। अपने इस लुक की तस्वीरें खुद अभिनेता ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर और फेसबुक पर शेयर की हैं। विस्तार से पढ़ने के लिए आगे क्लिक करें।

अभिनेता रणदीप हुड्डा आगामी फिल्म 'सरबजीत' के लिए इस कदर वजन कम किया
मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेताओं के फिल्मों में ऐसे लुक देखने को मिल रहे हैं कि उन्हें पहली नज़र में पहचानना तक़रीबन नामुमकिन सा हो जा रहा है।

हाल ही में 'कपूर एंड सन्स' में ऋषि कपूर का फर्स्ट लुक आया, तो उन्हें पहचानना बहुत ही मुश्किल रहा। ऐसा ही कुछ फिल्म 'सरबजीत' में अभिनेता रणदीप हुड्डा के लुक को भी देखकर लगा। फिल्म 'सरबजीत' में रणदीप के लुक को देखकर आप भी एक पल के लिए चौक जाएंगे।

रणदीप ने अपने इस बदले रूप के बारे में सोशन साइट पर अपने फेसबुक और ट्विटर के अकाउंट से यह जानकारी दी है कि उन्होंने 28 दिनों में कुल 18 किलो वजन कम किया है।

इसके साथ ही ट्रनिंग के साथ फिल्म के सेट से विद मेकअप वाली तस्वीर को साथ में ही साझा भी किया है। अपनी पोस्ट में रणदीप ने लिखा है कि 'डीएलकेके' के 96 किलो से 'सरबजीत' के 66 किलो तक, यह सफर रोलर कोस्टर राइड की तरह रहा।

गॉसिप गली की मानें तो यह सब फिल्म निर्देशक उमंग कुमार की बदौलत है। 'मैरीकॉम' जैसी सफल फिल्म देने वाले उमंग ने रणदीप से कहा कि मैं तुम्हारी हड्डियां देखना चाहता हूं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए अपने साक्षात्कार में उमंग ने कहा था, "रणदीप ने इस रोल के लिए खाना कम कर दिया। शूटिंग के दौरान वे सिर्फ कॉफी और पानी ही लिया करते थे। पालघर (महाराष्ट्र का एक जिला) में अच्छा खाना आने के बावजूद भी इसे नहीं लेते थे।

दरअसल, जब मैं रणदीप से पहली बार मिला था, तब मैंने कहा था कि मैं उनकी हड्डियां देखना चाहता हूं और उन्होंने इस चैलेंज को मंजूर कर दिया। एकबारगी मैं भी उन्हें नए रूप में देखकर चौंक गया था " ।

ऐश और रिचा का लुक

रणदीप हुड्डा के अलावा फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और रिचा चड्ढा ने भी अहम किरदारों में हैं। जहां ऐश्वर्या सरबजीत की बहन दलवीर कौर और रिचा चड्ढा सरबजीत की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म सरबजीत सिंह के 23 साल के संघर्ष को दिखाएगी।

साल 1990 में पाकिस्तान ने उन्हें जासूसी का आरोप लगाते हुए जेल में डाला था। यहां तक ​​कि सबरजीत को 4 x 4 लंबाई-चौड़ाई के कमरे में रखा गया था और उनके ऊपर चूहों के काटने के भी निशान थे।

साल 2013 में यहां कुछ कैदियों ने उनपर अटैक किया और उनकी मृत्यु हो गई। फिल्म इस साल 20 मई को रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह 19 मई को रिलीज होगी।

संबंधित ख़बरें
आगे फिल्म समीक्षा: घायल वंस अगेन