सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'नो बेड ऑफ रोजेज' में दिखाई देंगे इरफान खान

अभिनेता इरफान खान ने अपनी पहचान अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता के रूप में स्थापित कर ली है। जल्दी ही वे एक और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म में नजर आने वाले हैं। इरफान बांग्लादेशी डायरेक्टर मुस्तफा सरवर फारूकी की फिल्म 'नो बेड ऑफ रोजेज' में लीड रोल कर रहे हैं। बांग्ला और अंग्रेजी भाषा में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म का बंगाली टाइटल 'डूब' होगा। इरफान खान की प्रोडक्शन कंपनी 'आइके' इसे को-प्रोड्यूस कर रही है। ईशान नायर की 'काश' के बाद इरफान का बतौर प्रोड्यूसर यह दूसरा वेंचर है।

इरफान खान की अगली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'नो बेड ऑफ रोजेज' होगी। इसे बांग्लादेशी डायरेंक्टर मुस्तफा सरवर फारूकी बना रहे हैं।
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान बॉलीवुड- हॉलीवुड के बाद अब बांग्लादेशी फिल्म में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इरफान बांग्लादेशी निर्देशक मुस्तफा सरवर फारूकी की आगामी फिल्म 'नो बेड ऑफ रोजेज' में मुख्य भूमिका में होंगे।

यह फिल्म बांग्ला और अंग्रेजी भाषा में तो रिलीज़ होगी ही, इसके साथ ही इस फिल्म का बंगाली टाइटल 'डूब' होगा। इस फिल्म के बारे में पता चला है कि बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की प्रोडक्शन कंपनी 'आइके' इसे को-प्रोड्यूस कर रही है। 

ईशान नायर की 'काश' के बाद इरफान का बतौर प्रोड्यूसर यह दूसरा वेंचर है। इसके बारे में बांग्लादेशी निर्देशक मुस्तफा सरवर फारूकी ने एक बयान में कहा है कि इरफान का बतौर को-प्रोड्यूसर आना हमारे लिए हौसला बढ़ाने वाला है। मेरा मानना है कि अगर सब कुछ सही रहता है तो हम एक अच्छी फिल्म देख सकेंगे। 

इरफान के अलावा फिल्म में बांग्लादेशी अभिनेत्री नुसरत इमरोज तिशा नजर आएंगी। वह फारुकी की अन्य फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस महीने की आखि़र में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। 

फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू होगी और यह 35 दिन तक बांग्लादेश और उत्तरी बंगाल के कई हिल स्टेशन पर चलेगी। वहीं फिल्म का कुछ हिस्सा ढाका में शूट किया जाएगा। 

फिल्म के बारे में इरफान ने कहा कि मैंने जब उनकी पहली फिल्म 'आंट स्टोरी' देखी, तो इसने एकदम से मुझमें दिलचस्पी पैदा कर दी। मैं उनके नजरिए से काफी प्रभावित था। उनके कास्ट का सिलेक्शन और जिस तरह वह काम करते हैं, उससे भी मैं इम्प्रेस हुआ। उनकी फिल्मों में एक मानवीय एंगल होता है और कैरेक्टर्स की कई लेयर होती हैं। उम्मीद करता हूं कि यह वर्ल्ड सिनेमा के चुनौतीपूर्ण माहौल में एक अच्छी फिल्म होगी।

संबंधित ख़बरें