सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

आलिया हो गई 'सयानी'

गुज़रते समय के साथ आलिया भट्ट अब सयानी होती जा रही हैं। कुछ दिनों पहले सवाल के जवाब में सवाल पूछ कर पत्रकार की बोलती बंद करने वाली, आलिया ने एक बार और अपने 'सयाने' होने के संकेत दिए हैं। आगामी फिल्म 'कपूर एंड संस' के प्रमोशन के लिए आलिया, फवाद और सिद्धार्थ के साथ चंडीगढ के एक कॉलेज में थीं। यहां उनका पाला जब सवालों से पड़ा, तो बड़ी ही सफाई से वो बच निकलीं। आलिया में यह बदलाव, उम्र का है या फिर संगत का। इस बारे में वो ही बेहतर बता पाएंगी। 

आलिया भट्ट अब समझदार हो रही हैं
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का उनके कमजोर सामान्य ज्ञान के चलते कई बार मज़ाक बना है। लेकिन अब वो सामान्य ज्ञान के इन सवालों से बचकर निकलने का हुनर सीख चुकी हैं।

आलिया अपनी आगामी फिल्म 'कपूर एंड संस' के प्रमोशन के चलते कई कॉलेजों के दौरे पर गईं। यहां पर उनका पाला इन सवालों से जब पड़ा, तो बड़ी सफाई से वो इनसे बचकर निकल गईं।

हाल ही में तीनों कलाकार प्रमोशन को लेकर चंड़ीगढ़ के एक कॉलेज में थे। तीनों कलाकारों का यहां धमाकेदार स्वागत किया गया।  तीनों ही कलाकारों के प्रति छात्रों की दीवानगी दिखी। फिल्म 18 मार्च को रिलीज हो रही है।

ग़ौरतलब है कि शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'कपूर एंड संस' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, फवाद खान और ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसी के प्रमोशन के दौरान आलिया कई कॉलेज स्टूडेंट से रुबरु हुईं, जहां मौज-मस्‍ती के साथ-साथ उनसे कई सामान्य ज्ञान के सवाल भी पूछे गए। लेकिन 'सयानी' आलिया इन सवालों से बेहतरीन तरीके से बचकर निकल गईं।

जब उनसे किसी ने पूछा कि पंजाब में हमेशा से कई फिल्मों की शूटिंग होती रही है क्या आप बता सकती हैं कि पंजाब की राजधानी कहां है? इसका जवाब देते हुए आलिया थोड़ी अटकीं, लेकिन जवाब दे ही दिया।

इसके बाद उनसे पूछा गया कि चंडीगढ कहां है ? आलिया ने जवाब देने के बजाय सवाल ही पूछ लिया। आलिया ने पूछा कि क्या आपलोग बता सकते हैं, वाइएसएल का फुल फॉर्म क्या है? अब आलिया के सवाल का जवाब किसी के पास नहीं था। लिहाजा, मैडम ने बाजी मार ली।

संबंधित खबरें
आगे आलिया हो गई 'सयानी'