शाहरुख को देख 'फैन' रणवीर हुए बेहोश

हर बार अपने अनोखे अंदाज़ से कुछ कर जाते हैं रणवीर और लोगों के दिलों में और गहरे उतर जाते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा किया। दरअसल, रणवीर इस बार शाहरुख खान के 'जबरा फैन' अवतार में नज़र आए। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीड‍ियो पोस्ट किया है, जिसमें वे शाहरुख की अपकमिंग मूवी 'फैन' का प्रमोशन करते नज़र आ रहे हैं।

अभिनेता रणवीर सिंह और शाहरुख खान
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीड‍ियो शेयर किया है। इस वीड‍ियो में वे शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी 'फैन' के गाने 'जबरा फैन' पर डांस करते नज़र आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा है, 'सभी तरह के मोशन पोस्टर्स का बाप'। इस वीडियो में रणवीर ‘फैन’ के पोस्टर के आगे गाने पर डांस कर रहे हैं और फिर पीछे से शाहरुख उनके सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर रणवीर बेहोश होकर गिर जाते हैं।

इस वीड‍ियो को देखने के लिए यहां क्लिक करें ।

पहले भी किए हैं अनोखे कारनामें 

'बाजीराव मस्तानी' में अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले रणवीर पहले भी ऐसे कारनामे कर चुके हैं। ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘बैंग बैंग’ की रिलीज़ के दौरान फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन ने एक ‘बैंग बैंग डेयर चैलैंज’ दिया था और रणवीर उसे पूरा करने के लिए कृष की ड्रेस में बीच सड़क पर नाचने चले गए थे।इसके अलावा रणवीर ने ड्यूरेक्स का जो विज्ञापन किया था, उसकी भी बहुत चर्चा हुई थी।

संबंधित ख़बरें
आगे आलिया हो गई 'सयानी'