सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अमिताभ - ऐश्वर्या आमने- सामने

जी हां, बच्चन परिवार के ये दोनों सितारे आमने- सामने होंगे। बच्चन पर‍िवार के मुखिया अमिताभ बच्चन और बहूरानी ऐश्वर्या राय की भिडंत बॉक्स ऑफिस पर होगी। आपको बता दें कि दाेनों ही सितारों की अगली फिल्म 20 मई को रिलीज़ होने की अटकलें तेज़ हैं। एक तरफ ऐश्वर्या की 'सरबजीत', तो दूसरी तरफ बिग बी की 'तीन'। इससे पहले यह कभी नहीं हुआ। लेकिन यह साल कुछ इसी तरह का नज़र आ रहा है। बॉक्स ऑफ‍िस पर बड़ी फिल्में टकरा रही हैं। अब यदि अटकलें सही न‍िकलती हैं, तो देखने वाली बात यह होती है कि किसे कितनी कामयाबी मिलती है। शह - मात दोनों ही बच्चन खानदान के खेमे में ही होगा। 

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्में एक साथ होंगी रिलीज़
मुंबई। साल 2016 में कई बड़ी फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं और एक दूजे को कड़ी टक्कर भी दे रही हैं। अभी हाल ही में 'नीरजा' और 'तेरे बिन लादेन' एक ही दिन रिलीज हुई। दोनों के जॉनर अगल जरूर थे, लेकिन दर्शक तो बंटे ही। वहीं, ईद पर सलमान की फिल्म 'सुल्तान' शाहरुख की फिल्म 'रईस' के साथ भिड़ने को तैयार है। 

इसी बीच एक और भिडंत की ख़बर आ रही है। बता दें कि अमिताभ बच्चन की और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म एक ही दिन रिलीज़ होने की अटकलें हैं। 

एक तरफ जहां सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी अमिताभ की फिल्म 'तीन' है, तो वहीं दूसरी ओर ओमांग कुमार के निर्देशन में तैयार ऐश्वर्या की फिल्म 'सरबजीत' है। 

खबरों की मानें तो ये दोनों फिल्में 20 मई को रिलीज़ हो सकती हैं। अब यदि ऐसा होता है, तो यह पहली बार होगा जब अमिताभ बच्चन और उनकी बहू की फिल्म आमने-सामने होंगे। 

फिल्म 'सरबजीत' एक भारतीय सरबजीत सिंह के जीवन पर आधारित है, जिसे पाकिस्तानी जासूस और आतंकवादी करार देते हुए मौत की सजा सुनाई गई थी। इस बायोपिक फिल्म में रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं और ऋचा चड्ढा उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। जबकि, ऐश्वर्या सरबजीत की बहन की भूमिका में हैं। 

वहीं, सुजॉय घोष की फिल्म 'तीन' में अमिताभ बच्चन के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विद्या बालन भी नजर आएंगे। 
अब यदि अटकलों को सच मानें, तो इस टकराव का नफा नुकसान दोनों ही बच्चन परिवार के खाते में जाएगा। 

संबंधित ख़बरें
आगे शूजीत की 'पिंक' में अमिताभ