सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शूजीत की 'पिंक' में अमिताभ

इन दिनों अमिताभ बच्चन दिल्ली में जिस अनाम फिल्म की शूटिंग कर रहे है, उसका नाम फेसबुक पर बता दिया। शूजीत सरकार निर्मित जिस फिल्म में अमिताभ काम कर रहे हैं, उसका नाम 'पिंक' है। शूजीत के साथ बिग बी की तीसरी फिल्म है। कई दिनों से इस फिल्म के नाम को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे।

अमिताभ बच्चन अपनी नई फिल्म 'पिंक' के सेट पर
मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और शूजीत सरकार की हैट्र‍िक फिल्म के नाम को लेकर मीडिया में अटकलों का बाज़ार गर्म था। कुछ लोगों ने कहा कि इसका नाम 'ईव' है, लेकिन कुछ दिन पहले ही बिग बी ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर आकर फिल्म का नाम 'ईव' होने से इनकार किया।

लोगों में द‍िलचस्पी को और बढ़ाते हुए अमिताभ ने दिल्ली की सड़कों पर घूमते हुए अपनी तस्वीर भी डाली। शुक्रवार को जो तस्वीरें डाली थीं, उससे साफ था कि सड़कों पर घूमते हुए उन्हें किसी दिल्लीवासी ने नहीं पहचाना।

एक और खास बात यह है कि ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर के कैप्शन में बिग बी ने कैप्शन में 'कलर्ड' शब्द का इस्तेमाल किया। इसके बाद फिर से कयासों ने जोर पकड़ा और कहा जाने लगा कि हो सकता है कि यही उनकी फिल्म का नाम हो।

फिल्म के नाम के प्रति लोगों में बढ़ती दिलचस्पी को देखते हुए आखिरकार बिग बी ने उसके नाम का खुलासा कर ही दिया। अपने फेसबुक पेज पर तीन तस्वीरें शेयर करते हुए, फिल्म का नाम 'पिंक' होने की घोषणा भी कर दी।

शनिवार का लुक

शनिवार को बिग बी ने कुछ तस्वीरें सोशन नेटवर्किंग साइट पर शेयर की थीए जिसमें वे मास्क पहनकर सड़क पर घूमे, लेकिन किसी ने उन्हें नहीं पहचाना। शूटिंग के दौरान वे सफेद बाल और लंबी सफेद दाढ़ी में नजर आए। वे खाकी ट्राउजर और लूज फिटेड शर्ट के साथ जैकेट पहने हुए थे।वे अपने चेहरे को हाफ मास्क से कवर किए हुए थे। वे कुछ देर तक सड़क पर घूमते रहे और किसी ने उन्हें नहीं पहचाना।

अमिताभ बच्चन ने अपनी नई फिल्म 'पिंक' के लुक को जारी किया

शुक्रवार का ट्वीट

शुक्रवार के ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अगली फिल्म की शूटिंग की एक इमेज... कलरफुल। सबसे बड़ी बात है कि फोटो ब्लैक एंड व्हाइट हैं फिर कलरफुल क्यों लिखा? उनके फैंस इसे लेकर अंदाजा लगा रहे हैं। कई इसे फिल्म का नाम बता रहे हैं। खबरें थीं कि इस फिल्म का नाम 'ईव' है। पर गुरुवार को ही अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा कि शुजीत सरकार की जिस फिल्म की वह शूटिंग कर रहे हैं, उसका नाम ईव नहीं है।

शुजीत के साथ हैट्र‍िक

अमिताभ और शुजीत सरकार की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले वे 'पीकू' में काम कर चुके हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण भी थीं। अमिताभ ने शुजीत की मूवी 'शूबाइट' में भी काम किया है। लेकिन यह फिल्म अभी तक रिलीज़ नहीं हुई है।

संबंधित ख़बरें
आगे अक्षय हैं जॉन के 'गुरूजी'