सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सिद्धार्थ हैं अच्छे एक्टर : वरूण धवन

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंड ऑफ द ईयर' से शुरू किया था। सिद्धार्थ के मुक़ाबले वरूण की फिल्में ज्यादा हिट रही। लेकिन वरूण की मानें तो वो सिद्धार्थ को एक बेहतरीन अभिनेता मानते हैं और हिट फ्लॉप को बॉलीवुड का हिस्सा करार देते हैं।

वरुण धवन बेकपैक के इवेंट पर
मुंबई। अभिनेता वरुण धवन की छवि रोमांटिक हीरो की है और अब वे अपनी छ‍वि को बदलना चाहते हैं। अलग- अलग किरदार निभाकर खुद को अभिनेता के तौर पर स्थापित करना चाहते हैं। हालांकि, वरुण ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म ‘बदलापुर’ में संजीदा किरदार निभाया था। वरुण का कहना है कि वह फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाना चाहते हैं।

वरुण का कहना है कि  मेरा निर्णय हमेशा दर्शकों की पसंद से जुड़ा होता है। इसलिए मैं अलग-अलग किरदार निभाता हूं। मेरी फिल्मों के संगीत, फिल्मांकन, निर्देशन में भिन्नता होती है। मुझे लगता है कि अभी बहुत कम वक्त हुआ है। मैं केवल कोशिश कर रहा हूं कि अच्छा काम कर सकूं। मैं कभी कोई फिल्म इस उद्देश्य से नहीं करता हूं कि वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी। वरुण ने ये बात मुंबई में एक बैगपैक ब्रांड के प्रमोशन के दौरान कही।

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि वरुण धवन ने एक 300 करोड़ की डील साइन की है। इस बारे में जब उनसे पूछा गया, तो वे बोले कि यदि मैंने 300 करोड़ की डील साइन की होती तो आज मैं यहां नहीं होता।

अभी शादी नहीं 

वहीं कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर ने फिल्म ‘की एंड का’ के प्रमोशन के दौरान ये कहा था कि वरुण एक परफेक्ट हाउस हसबैंड बन सकते हैं। इस पर वरुण का कहना है कि उनका अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है और उनके बजाय अर्जुन को शादी कर लेनी चाहिए।

खबरें हैं कि वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं। कुछ फोटोज सामने आईं, जिनमें इन्हें साथ-साथ घूमते देखा गया। तभी से खबरें आनी शुरू हो गईं कि वरुण और नताशा के बीच कुछ चल रहा है। फिर कुछ महीनों पहले वरुण अपनी एक दोस्त की शादी में नताशा को लेकर गोवा गए थे।

यहां भी दोनों के बीच काफी नजदी‍कियां देखी गईं। यहां के कुछ फोटोज ने लोगों का काफी ध्यान खींचा, जिनमें वरुण और नताशा बहुत करीब-करीब नजर आ रहे हैं। इसके बाद से ही वरुण-नताशा की शादी की खबरें आनी शुरू हो गईं। हालांकि, इससे पहले वरुण के पिता डायरेक्टर डेविड धवन ने भी उनकी शादी की खबरों का खंडन किया था।

डेविड धवन ने कहा था कि वरुण अभी शादी नहीं करने जा रहे हैं। उनका ध्यान अभी अपने प्रोफेशन पर है। बता दें कि वरुण की अगली फिल्म 'ढिशुम' है, जिसमें वह जॉन अब्राहम के साथ स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

सिद्धार्थ हैं अच्छे एक्टर  

अपने दोस्त सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए वरूण ने कहा कि सिद्धार्थ एक अच्छे एक्टर हैं और हिट-फ्लॉप तो बॉलीवुड का हिस्सा है। इवेंट के दौरान वरुण ने कहा कि वो जैकलीन फर्नांडिस, राधिका आप्टे और आलिया भट्ट को अपने बैगपैक गिफ्ट करेंगे। उन्होंने तीनों एक्ट्रेसेस को गिफ्ट करने के लिए अलग-अलग कलर भी बताए।

संबंधित ख़बरें
आगे अमिताभ - ऐश्वर्या आमने- सामने