सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

जब रणदीप हुड्डा ने काजल अग्रवाल को किया जबरन 'किस'

रणदीप हुड्डा उन अभिनेताओं में से हैं, जो अपने काम में सौ प्रतिशत देते हैं। ऐसा ही एक किस्‍सा घटा मलेशिया में दीप‍क तिजोरी की फिल्‍म 'दो लफ़्जो' की कहानी की शूटिंग के दौरान। दरअसल, अभिनेत्री काजल ने फिल्‍म में 'किस' सीन देने से मना कर दिया। तब रणदीप ने काजल को झट से किस कर लिया। उसके बाद क्‍या हुआ, क्लिक करके पढ़‍िए।

रणदीप हुड्डा और काजल अग्रवाल किस करते हुए
मुंबई। अभिनेत्री काजल अग्रवाल उन अदाकाराओं में से हैं, जो 'किस' सीन नहीं करती, चाहे हो बॉलीवुड की फिल्‍म हो या फिर दक्षिण भारतीय फिल्‍म। लेकिन, उनका यह प्रण अब टूट गया है। दरअसल, दीपक तिजोरी के निर्देशन में बन रही फ‍िल्‍म 'दो लफ़्जो की कहानी' की शूटिंग मलेशिया में चल रही है।

रणदीप हुड्डा और काजल अग्रवाल की मुख्‍य भूमिका वाली यह फिल्‍म एक लव स्‍टोरी है। अब जबकि यह लव स्‍टोरी है, तो इसमें 'किस' सीन तो होंगे ही। जैसे ही काजल को 'किस' सीन की जानकारी मिली, उन्‍होंने निर्देशक से इस सीन को करने से मना कर दिया। लेकिन, अचानक रणदीप आए और उन्‍होंने काजल को पकड़ कर 'किस' कर लिया।

काजल इस अप्रत्‍याशित के लिए तैयार नहीं थीं। उस सीन के तुरंत बाद ही काजल कुछ नाराज होकर एक ओर चली गईं। निर्देशक काजल के मूड के भांपते हुए, उनके पास पहुंुंचे। निर्देशक को देखते ही काजल ने उनसे उस 'किस' सीन को हटाने के लिए कहा और इस सीन को दूसरी बार अच्‍छी तरह से शूट करने को कहा।

काजल की बाात मानते हुए इस सीन को दोबारा शूट भी किया गया। इस पूरे वाकये के बारे में निर्देशक दीप‍क तिजोरी कहते हैं, 'मुझे याद है कि काजल ने कहा था कि उसने कभी भी स्‍क्रीन पर किसिंग सीन्‍स नहीं किए हैं। वह दक्षिण में नामी स्‍टार हैं और हिंदी फिल्‍मों में किस‍िंंग सीन्‍स के कारण दक्षिण भारत में उनकी छव‍ि प्रभावित हो सकती है।'

दीपक आगे कहते हैं कि अब चूंंकि यह एक इमोशनल सीन था और रणदीप ने मेरे कहने पर यह किया। मैंने काजल को इस बारे में सब कुछ बताया। आखिरकार स्क्रिप्‍ट की डिमांड को देखते हुए वे राजी हो गईं और उन्‍होंने यह सीन अच्‍छी तरह से किया। हालांकि, काजल बेहद नाराज़ थीं, लेकिन अंत भला तो सब भला कहा जाता है।

साउथ इंडियन क्‍वीन पहली बार बॉलीवुड में लिपलॉक करती नज़र आएंगी। आपको बता दें कि फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' कोरियाई फिल्म 'ऑलवेज' का हिंदी रीमेक है। इसकी कहानी एक अंधी लड़की और मार्शल आर्ट फाइटर के इर्दगिर्द घूमती है। अंधी लकड़ी के किरदार में काजल और मार्शल आर्ट फाइटर की भूमिका में रणदीप हुड्डा दिखाई देंगे।

मार्शल आर्ट फाइटर की भूमिका में जान डालने के लिए रणदीप मार्शल आर्ट्स की टफ ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। रणदीप हुड्डा बैंकॉक में विशेषज्ञों से प्रशिक्षण ले रहे हैं। वे इसके लिए रोजाना करीब चार घंटे वक्त देते हैं। यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

संबंधित ख़बरें
आगे फिल्म शिवाय का नया पोस्‍टर रिलीज हो गया है।