सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शाहरुख के बेटे से भिड़ गईंं परिणीति

परिणीति चोपड़ा और शाहरुख़ खान के बेटे के बीच ईडन गार्डन में जमकर तलवारबाज़ी हुई और इस तलवारबाज़ी का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर खूब छाया भी है। अरे, इतना घबराने वाली बात भी नहीं है। दरअसल, परिणीति और शाहरुख़़ के छोटे बेटे अबराम के बीच यह लड़ाई हुई है। सोमवार को शाहरुख़ की टीम केकेआर और आरसीबी के बीच मुक़ाबला हो रहा था, उसी दौरान परिणीति और अबराम ने 'स्‍वॉर्ड फाईट' भी कर ली। पूरी ख़बर के अागे क्‍िलक करें।

शाहरुख खान के बेटे अबराम और अदाकारा परिणीति चोपड़ा
मुंबई। शाहरुख़़ खान के बेटे अबराम और परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अबराम अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ ईडन गार्डन में 'स्‍वॉर्ड फाईट' करते दिख रहे हैं। 

इस वीडियो को आईएमअबरामखान नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।  यह वीडियो सोमवार को हुए कोलकाता नाइट रायडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मैच के दौरान का है। अबराम पापा शाहरुख खान के साथ मैच देखने के लिए ईडन गार्डन पहुंचे थे।

वहीं परिणीति चोपड़ा भी मैच का लुत्फ उठाने के लिए स्टेडियम पहुंची थी। परिणीति ने ट्वीट करके भी बताया था कि वो मैच देख रही हैं। एक तरफ मैदान में खिलाड़ियों के बीच जंग चल रही थी, तो दूसरी तरफ परी और अबराम की लड़ाई। 


परीणीति ने एक और ट्वीट कर लिखा है कि 'मैंने कहा था मुझे उससे बहुत प्यार है…’। जिस वक्त अबराम परिणीति चोपड़ा से लड़ रहे थे, उस समय शाहरुख़़ भी वहीं मौजूद थे और मैच का लुत्‍फ़ उठा रहे थे। 

 इन सबके बाद तो यह कहा ही जा सकता है कि सुपरस्‍टार पिता के इस बेटे को ख़बरों में बने रहने का हुनर खूब आता है।