सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रजनीकांत के नाम एक और रिकॉर्ड

अभिनेता रजनीकांत के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया। वो पहले भारतीय अभिनेता बन गए हैं, जिसकी फिल्‍म मलय भाषा में डब की जाएगी। मलय ऑस्ट्रोनेशियन भाषा है, जो ज्यादातर मलेशिया, इंडोनेशिया, सिंगापुर, ब्रुनेई और थाईलैंड में बोली जाती है।
रजनीकांत फिल्‍म 'कबाली' का पोस्टर में
मुंबई। रजनीकांत, नाम ही काफी है। इस अभिनेता के नाम अब एक और उपलब्‍धि दर्ज हो चुकी है। दरअसल, रजनीकांत की आगामी फिल्‍म 'कबाली' को मलय में भी डब किया गया है। एक जुलाई को रिलीज़ होने वाली इस फिल्‍म टीज़र शनिवार को मलय में जारी किया गया।

फिल्‍म से जुड़े एक सूत्र ने मीड‍िया को बताया कि फिल्म के मलेशियाई वितरक मलिक स्ट्रीम्स ने फिल्म मलय में डब करने का फैसला लिया है। शनिवार को फिल्म का टीजर मलय में डब किया गया और रिलीज किया गया और प्रशंसकों में खलबली मचा दी।

आपको बता दें कि ‘कबाली’ पहली भारतीय फिल्म है, जो मलय में डब की गई है। मलेशिया के अलावा मलिक स्ट्रीम्स ‘कबाली’ इंडोनेशिया और सिंगापुर में भी रिलीज करेगा।

पी. रंजीत के निर्देशन में यह फिल्‍म चेन्‍नई के एक गैंगस्टर की कहानी है। फिल्‍म में रजनीकांत मुख्‍य भूमिका में हैं और इस फिल्‍म में उनकी पत्‍नी के किरदार में राधिका आप्‍टे नजर आएंगी। इसके अलावा कलैअरशन, धनसिका व ऋतविका भी अहम किरदारों में  हैं।

संबंधित ख़बरें
आगे अनुष्का ने ली कण्डे थापने की ट्रेनिंग