सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

ट्विटर पर देंगे सलमान शादी की ख़बर

बॉलीवुड अभिनेता 'सलमान खान की शादी' एक ऐसा सवाल हो गया है, जो सलमान के परिवार के हर सदस्‍य से कहीं भी कभी भी पूछा जा रहा है। हाल ही में सोहेल खान पिता सलीम खान और मां के साथ ड‍िनर कर के निकल ही रहे थे कि रिपोर्टर ने सवाल दाग दिया। फिर क्‍या था, सोहेल का गुस्‍सा उबल पड़ा। इसके बाद सलमान पर भी यह सवाल दागा गया। बार बार पूछे जाने वाले इस सवाल से तंग आकर सलमान ने कहा कि वे अपनी शादी की घोषणा सोशल मीड‍िया ट्विटर पर करेंगे।

सलमान खान ने कहा कि वो अपने फैंस को अपनी शादी की ताारीख ट्विटर या फेसबुक से देंगे।
मुंबई। सलमान खान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर से उनकी शादी की ख़बरें जोरों पर हैं। कुछ अख़बरों और वेब पोर्टल्‍स ने तो शादी की तारीख भी बता दी है। दीगर बात यह है कि न तो सलमान ने और ना ही उनके परिवार के किसी सदस्‍य ने इस शादी की पुष्टि की है। कुछ उत्‍साहित रिपोर्टर्स ने सलमान खान के परिवार का बाहर निकलना तक दूभर कर रखा है।

मीड‍िया को दिया जवाब 

ख़ैर, ताज़ा मामला यह है कि शुक्रवार को  IIFA के प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान जब मीडिया से रूबरू हुए, तो उन्‍होंने अपनी शादी की तारीख के कयासों को विराम दे दिया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि वह शादी की खबर फैन्स तक ट्वीट कर पहुंचाएंगे।  आपको बता दें कि इससे पहले खबरें थी कि 51वें बर्थडे यानि 27 दिसंबर, 2016 को सलमान शादी के बंधन में बंधेंगे। 

हालांकि इस प्रेस कांफ्रेंस में सलमान ने भी अपना आपा खो दिया। एक रिपोर्टर जब सलमान से बार बार उनकी शादी को लेकर सवाल किए ही जा रहा था, तो वो भड़क गए। गुस्‍साए सलमान ने कहा, 'शादी मेरा पर्सनल मैटर है, मैं तुम्हारा नाम भी नहीं जानता। तो तुम्हें क्यों बताऊं?' सलमान ने आगे कहा कि जब मुझे शादी करनी होगी तो कर लूंगा। मुझे तुम लोगों को बताने की जरूरत नहीं है। रही बात फैन्स की तो उन्हें ट्वीट या फेसबुक के जरिए बता दूंगा।

किया सोहेल का बचाव

गुरुवार की रात एक रिपोर्टर पर सोहेल खान बुरी रह भड़़क गए थे। यहां तक कि उसे भद्दी गालियां तक दे डाली थीं। दरअसल, सोहेल अपने पिता सलीम खान और माएं सलमा और हेलेन के साथ बांद्रा के रेस्‍तारां से खाना खा कर निकल रहे थे कि रिपोर्टर सलीम खान के बिल्‍कुल नज़दीक पहुंच गया और उनसे सलमान की शादी को लेकर सवाल पूछने लगा। इसी बात पर सवाल भड़क गए। 

अब  जब मीडिया ने सोहेल के मिसबिहेवियर को लेकर सवाल किए तो सलमान बोले- 'बेटे के लिहाज से सोहेल ने जो किया, वह आप भी करते।'  सलमान ने कहा कि मेरे पिता 80 साल के हो गए हैं। आप उनके ऊपर बाइट लेने के लिए चढ़े जा रहे थे। ऐसे में पापा की सेफ्टी के लिए सोहेल ने जो किया वह सही था।

वहीं सलमान ने मीडिया को चेतावनी भी दी है कि उनकी दोनों मां (सलमा और हेलन) और पिता सलीम से दूर रहे। सलमान ने कहा कि यदि आपका व्‍यवहार अच्‍छा होगा, तो हम हर सवाल का जवाब देंगे। 

उस दिन की स्थिति बताते हुए सलमान ने कहा कि वे दोनों रात को डिनर करके लौट रहे है। रात 12 बजे आप उनसे ये जानना चाहते थे कि मेरी शादी हो रही है या नहीं? क्या इतनी रात तो ये सवाल करना जायज था?

लूलिया से नज़दीकियांं

अब सलमान कुछ भी कहें और उनका परिवार कितनी भी दलीलें दें, लेकिन लूलिया सलमान और उनके परिवार के करीब तो हैं। तभी तो 13 मई को मुंबई के होटल सेंट रेगिस में प्रिटी जिंटा और जीन गुडइनफ की रिसेप्शन पार्टी में  सलमान खान और लूलिया वंतूर साथ दिखाई दिए।

हालांकि, सलमान और लूलिया एक साथ नहीं आए थे। जहां सलमान अकेले कार से आए, वहीं लूलिया सलमान की बहन अलविरा खान और बहनोई अतुल अग्निहोत्री के साथ पहुंचीं। सलमान और लूलिया ने मीडिया के सामने पोज नहीं दिया। दोनों ने सिर झुकाए हुए वेन्यू में एंट्री की।  यहां सलमान ने लूलिया को अपने क्लोज फ्रेंड्स से इंट्रोड्यूस करवाया था। शाहरुख खान के साथ सलमान ने ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन से लूलिया की मुलाकात करवाई थी।

इसके अलावा सलमान की फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर भी लूलिया दिखाई दी थीं। दरअसल, सलमान ने हाल ही में फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग खत्म की थी। लुधियाना से मुंबई लौटे सलमान एयरपोर्ट पर दिखाई दिए।दिलचस्प बात यह थी कि उनके साथ लूलिया वंतूर भी मौजूद थीं, जिन्हें सलमान की मां सलमा खान का हाथ पकड़े हुए एयरपोर्ट पर देखा गया था।

संबंधित ख़बरें