रणदीप हुड्डा को भी मिली बिग बी की चिट्ठी

नए पीढ़ी के कलाकारों उनके अच्‍छेे प्रदर्शन के लिए अमिताभ बच्‍चन पत्र लिखकर प्रोत्‍साहित करते हैं। इस बार यह प्रोत्‍साहन पत्र मिला रणदीप हुड्डा को। रणदीप ने इसे ट‍ि्वटर पर शेयर की। इससे पहले अमिताभ बच्‍चन ने आयुष्‍मान खुराना, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंंह को भी पत्र लिख चुके हैं।

amitabh bachchan sends an appreciation note to randeep hooda for sarbjit
मुंबई। किसी नए कलाकार को महानायक अमिताभ बच्‍चन के हाथों से लिखी चिट्ठी मिल जाए, तो उसकी मेहनत सफल होने जैसे ही अनुभव होगा।

ऐसा ही अनुभव अभिनेता रणदीप हुड्डा को भी मिला है। दरअसल, उमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्‍म 'सरबजीत' में रणदीप ने केंद्रि‍य भूमिका निभाई है। इस फिल्‍म का हाल ही में ग्रैंड प्रीमियर हुआ, जिसमें अमिताभ बच्‍चन सपरिवार पहुंचे थे। ग़ौरतलब है कि बिग बी की बहूरानी ऐश्‍वर्या इस फिल्‍म में दलबीर कौर की भूमिका में हैं। दलबीर, सरबजीत की बहन हैं।

फिल्‍म में रणदीप के प्रदर्शन को देखने के बाद अमिताभ बच्‍चन ने उनके अभिनय की तारीफ की। यहां तक कि रणदीप की तारीफ और हौसला अफजाई के लिए में खत भी लिखा। इस पत्र में उनके उज्‍जवल भ‍विष्‍य की कामना भी की।

पाती की बाती

बिग बी ने लिखा, 'मैंने हमेशा आपकी प्रतिभा की सराहना की, लेकिन कल रात सरबजीत में आपका अभिनय देखने के बाद मैं पत्र लिखने से खुद को रोक न सका।'

amitabh bachchan send this appreciation note to randeep hooda

वहीं रणदीप ने भी बिना देर किए, बिग बी की इस पाती को ट्व‍िटर पर साझा कर दी।

आपको बता दें कि सरबजीत पाकिस्तान में दोषी करार एक भारतीय के जीवन पर बनी फिल्म है। सरबजीत को पाकिस्तान की एक जेल में पीट-पीटकर मार दिया गया था।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका रणदीप ने निभाई है, जबकि ऐश्वर्य राय बच्चन ने सरबजीत की बहन और रिचा चड्ढा ने सरबजीत की पत्नी की भूमिका निभाई है।

संबंधित ख़बर
जब रणदीप हुड्डा ने काजल अग्रवाल को किया जबरन 'किस'