जल्दी ही शुरू होगी संजय संग महेश की फिल्म

अभिनेता संजय दत्त ने हाल ही में अपना 57वां जन्मदिन मनाया और इस मौक़े पर उनके जिगरी दोस्त डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने फिल्म की भी घोषणा की। संजय इस फिल्म में मुख्य अभिनेता का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म साल 2008 की सुपरहिट मराठी फिल्म 'दे धक्का' की रीमेक है। वहीं फिल्म का निर्माण फिल्म 'सरबजीत' बनाने वाले उमंग कुमार और संदीप सिंह करेंगे।

महेश मांजरेकर और संजय दत्त की जोज़ी वाली फिल्म की शूटिंग साल 2017 में शुरू होगी
मुंबई. संजय दत्त के 57वें जन्मदिन के मौक़े पर उनकी नई फिल्म की घोषणा भी हुई। अपनी सजा पूरी कर जेल से बाहर आने के बाद संजय का पहला जन्मदिन था। इसलिए इसे और भी ख़ास बनाने के लिए संजू बाबा के परिवार और दोस्तों ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। 

जहां इस मौक़े पर पत्नी मान्यता ने संजू को नई कार की सौगात दी, वहीं दोस्त डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने नई फिल्म की घोषणा भी कर दी। 

आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2008 की सुपरहिट मराठी फिल्म दे 'धक्का' की रीमेक होगी। इसका निर्माण संदीप सिंह और उमंग कुमार करेंगे, जबकि इसके निर्देशन की जिम्मेदारी संभालेंगे संजय दत्त के पुराने दोस्त महेश मांजरेकर। इस फिल्म में संजय दत्त मुख्य अभिनेता होंगे।यह फिल्म हंसी मजाक से भरपूर एक परिवार के सफर की कहानी होगी।

संजय-महेश की जोड़ी

संजय दत्त और महेश मांजरेकर की जोड़ी में 'वास्तव' जैसी सुपरहिट आ चुकी है। 'वास्तव' को संजय दत्त के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। इसके अलावा 'कुरूक्षेत्र', 'हथियार' और 'रक्त' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

एक बार फिर ये एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी नई फिल्म के साथ आने की घोषणा कर चुके हैं इस उम्मीद के साथ की ये जोड़ी एक बार फिर कोई नया गुल खिलायेगी। साल 2017 की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इसी बीच फिल्म की बाकी कास्टिंग पूरी होगी। 

संजू हो गया है पारिवारिक

महेश मांजरेकर ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं संजू से काफी समय बाद मिला और मुझे अहसास हुआ कि उसमें काफी बदलाव आया है। वह काफी पारिवारिक इंसान हो गया है। काफी अच्छा और तंदरुस्त दिख रहा है।

हमने बात की थी कि हम दोनों फिर साथ काम करेंगे और कोई ऐसी फिल्म करेंगे जैसी हमने पहले कभी नहीं की हो, तभी मराठी फिल्म 'दे धक्का' आई और मैंने महसूस किया कि यह विषय एकदम सही होगा क्योंकि संजय के पास युवा और पारिवारिक दर्शक हैं।'

वहीं फिल्म के निर्माता संदीप सिंह और उमंग कुमार ने कहा कि 'हमें खुशी है महेश मांजरेकर और संजय दत्त के साथ जुड़ने की। हमें उम्मीद है कि 'दे धक्का' का रीमेक हिंदी दर्शकों को भी पसंद आएगा, जिस तरह मराठी दर्शकों को आया है।'

संबंधित ख़बरें
संजय दत्त कर रहे हैं सात फिल्में