वेल्ले करते हैं विरोध : अरशद वारसी

'जॉली एलएलबी' में अक्षय से रिप्लेस होने के बारे में अरशद कहते हैं कि अक्षय बड़े सितारे हैं और फॉक्स उनका फायदा लेना चाहता है। अरशद ने माना कि अक्षय उनसे ज़्यादा दर्शक थिएटर तक ला सकते हैं। अपनी आगामी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा' में एक डायलॉग को लेकर विरोध झेल रहे अरशद ने कहा कि विरोध करने वाले 'वेल्ले' हैं। वहीं साल 2017 को वो पार्ट टू-थ्री वाला बताते हैं।

अरशद वारसी का कहनी है कि वेल्ले ही विरोध करते हैं
मुंबई। इन दिनों अरशद वारसी की आगामी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा' में बोले एक डायलॉग की वजह से विरोध रहा है हो। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। ट्रेलर में 'माइकल' बने अरशद 'डाकू वाल्मिकी से संत वाल्मिकी बन जाएंगे' बोलते दिखाई दे रहे हैं। इस बात से वाल्मीकि समुदाय खफ़ा हो गए और अरशद के पुतले भी जलाए गए।

अपना विरोध करने वालों को अरशद 'वेल्ला' बताते हुए कहते हैं, 'कुछ लोग वेल्ले बैठे रहते हैं, तो कुछ न मिलने पर विरोध करना शुरू कर देते हैं।'

अक्षय की स्टारडम भुना रहा है फ़ॉक्स

साल 2013 में सुभाष कपूर के निर्देशन में बनीं फिल्म 'जॉली एलएलबी' में अरशद वारसी मुख्य भूमिका में थे। लेकिन अब इसके सीक्वेल के फिल्म निर्माताओं ने अक्षय कुमार को अनुबंधित किया है। इस पर जब अरशद से पूछा गया कि सीक्वेल में वो क्यों नहीं हैं? इसके जवाब में वो कहते हैं, 'फ़ॉक्स स्टूडियो अक्षय की स्टारडम को भुनाना चाहती है और इसमें कुछ ग़लत भी नहीं है। मुझे लगता है कि फिल्म में अक्षय के होने की वजह से दर्शक भी ज़्यादा मिलेंगे। '

वैसे अरशद ने फिल्म में काम करने की इच्छा भी जताई। उन्होंने कहा कि मेरी इच्छा इस भूमिका को करने की थी, लेकिन तब मेरे पास कई अन्य फिल्में थीं। मैं एक अतिथि भूमिका कर सकता हूं। यह इस बात पर निर्भर करेगा कि मैं इस इसकी स्क्रिप्ट का हिस्सा हूं या नहीं। साथ ही मेरे पास समय होना चाहिए क्योंकि अन्य परियोजनाओं के लिए मैं मुंबई से बाहर रहूंगा।

अरशद ने कहा कि वह 'जॉली एलएलबी' के सीक्वेल का हिस्सा नहीं बनने को लेकर मायूस नहीं हैं। यह दूसरों के लिए विश्वास करना मुश्किल होगा कि कैसे मुझपर फर्क नहीं पड़ता। वास्तव में इसका मुझ पर कोई फर्क नहीं पड़ता है।

पार्ट टू - थ्री वाला होगा अगला साल

अरशद अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में कहते हैं कि साल 2017 तो पार्ट टू-थ्री वाला होगा। वे आगे कहते हैं, 'रोहित ने' गोलमाल 4 'की घोषणा कर दी है, वहीं' धमाल 3 'पर भी काम शुरू गया है हो। इसके अलावा 'मुन्नाभाई' का भी सीक्वेल की तैयारियां शुरू हो गई हैं। 'हालांकि, धीरे से अरशद यह भी कह जाते हैं कि पहले राजू हिरानीसंजय दत्त बॉयोग्राफी बनाएंगे।

हिरानी ने नंवबर 2014 में संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म में संजय की भूमिका के लिए रणबीर से संपर्क किया था और अभिनेता ने तुरंत इसके लिए अपनी मंजूरी दे दी थी। इस फिल्म की शूटिंग इस साल जून में शुरू होनी थी। अब इसकी शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होने और क्रिसमस पर रिलीज होने की संभावना है।

मेरी बेटी है नैचुरल एक्टर

अपने बच्चों का जिक्र करते हुए अरशद ने कहा कि मेरी बेटी कैमरे के सामने सहज रहती है और नैचुरल एक्टिंग करती है, जबकि बेटा नर्वस हो जाता है। वहीं जब उनसे फिल्मों के लीक होने के बारे में पूछा गया तो वो बोले कि फिल्म नहीं, बल्कि पानी का टंकी गई हैं हो। वे आगे कहते हैं कि फिल्म के लीक होने के बाद कोई तो देखेगा।

संबंधित ख़बरें
बनेगी मुन्नाभाई एमबीबीएस 3