अजय ने ‘शिवाय’ के लिए ' द वैम्प्स' से किया कोलेबोरेशन

अजय देवगन अपनी अागामी फिल्म 'शिवाय' को कामयाब बनाने के लिए काफी कुछ कर रहे हैं। इसी तारतम्य में अजय ने ब्रिटिश पॉप रॉक बैंड ' द वैम्प्स' के साथ एक गठबंधन भी किया है। यह गठबंधन अजय की बेटी न्यासा की वजह से हुई है।

ब्रिटिश बैंड द वैम्प के साथ अजय ने किया कोलेबोरेशन
अभिनेता अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म को लेकर कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसी कड़ी में उन्होंने ब्रिटिश पॉप रॉक बैंड 'द वैम्प्स' के साथ एक गठबंधन भी किया है। 

वैसे, फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज़ किया गया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है।
अजय की गिनती खांटी कलाकारों में होती है, तो उनको इंटरनेशनल कलाकारों के बारे में जानकारी होने का सवाल ही नहीं उठता।

लेकिन बेटी न्यासा के सुझाव को मानकर पापा अजय ने ब्रिटिश पॉप रॉक बैंड 'द वैम्प्स' से मुलाक़ात भी की और अपनी फिल्म के संगीतकार मिथुन से भी मिलवाया।

नतीजा यह रहा कि अजय ने इस बैंड के साथ फिल्म 'शिवाय' के लिए कोलेबरेशन भी कर लिया। आपको बता दें कि अजय देवगन का किसी इंटरनेशनल बैंड के साथ पहला कोलेबरेशन है।

बेटी न्यासा का कमाल

इस बारे में अजय ने कहा कि मुझे इन चार युवा कलाकारों (ब्रैडली सिम्पसन, जेम्स मैकवे, कोनोर बेल और ट्रिस्टन इवान्स) की इस टीम ने काफी प्रभावित किया है। मैं इनके बारे में पहले से नहीं जानता था, लेकिन मेरी बेटी न्यासा ने इस बैंड के बारे मुझे बताया।

ख़ैर, फिल्म 'शिवाय' में संगीत मिथुन ने दिया है और हाल ही में इस बैंड ने मिथुन और अजय के साथ संगीत की जुगलबंदी भी की। इसका छोटा सा वीडियो भी अजय ने ट्विटर पर शेयर किया है। 

बता दें फिल्म का निर्देशन, निर्माण अजय ने किया है। वहीं इसकी कहानी भी खुद अजय ने लिखी है। अब देखना होगा कि अजय की यह मेहनत कितना रंग लाती है।

संबंधित ख़बरें
2017 में आएगी अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल 4’