‘बढ़ो बहू’ में मिलेगी ‘दम लगा के हईशा’ की झलक

एंड टीवी पर जल्दी ही प्रसारित होने वाले शो ‘बढ़ो बहू’ में फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ की झलक देखने को मिलेगी। हाल ही में इस धारावाहिक के कुछ सीन्स शूट किए गए, जिसकी कुछ तस्वीरे सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट किए गए। इन तस्वीरों में धारावाहिक के की मुख्य अभिनेत्री रिताशा को अभिनेता प्रिंस नरूला पीठ पर लादे हुए हैं। 

एंड टीवी पर जल्दी ही प्रसारित होने वाले शो ‘बढ़ो बहू’ में फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ की राह पर चलेगा। धारावाहिक के कुछ सीन्स हाल ही में शूट किए गए।
मुंबई। साल 2015 में आई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ का एक बड़ा दिलचस्प हिस्सा एंड टीवी के आगामी धारावाहिक ‘बढ़ो बहू’ में देखने को मिलेगा।

यूं तो इस धारावाहिक की चर्चा काफी ज़ोरो पर है। इसकी वजह है इसका अनूठा कॉन्सेप्ट। इसके अलावा रिएलिटी शो के विजेता प्रिंस नरूला भी इस शो से एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं।

हाल ही में प्रिंस नरूला ने ‘बढ़ो बहू’ के सेट से कुछ तस्वीर अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में प्रिंस धारावाहिक की लीड एक्ट्रेस रिताशा को अपने पीठ पर उठाए हुए हैं।

इस तस्वीर को देखने पर फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ की यादें ताज़ा हो गईं।

दरअसल, फिल्म के एक सीन में अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अदाकारा भूमि पेडनेकर को उठा कर दौड़ लगाई थी।

फिल्म की ही तरह इस धारावाहिक में भी दो लोगों लकी सिंह अहलावत और कोमल उर्फ़ बढ़ो का कहानी दिखाई जाएगी। दोनों की शादी इनकी इच्छा के खिलाफ़ होती है।

फिल्म की ही तरह इसकी भी कहानी एक छोटे से कस्बे की ही है। फिल्म वाकई में दिलचस्प थी और उम्मीद है कि शो भी दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरेगा। 

धारावाहिक में रेसलर लकी सिंह अहलावत की भूमिका निभा रहे प्रिंस का कहना है कि मैं अपने लुक के लिए खुद पर काम कर रहा हूं। मैं अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करूंगा।

 तैयारियों में सबसे पहले मैं अपने एक्सेंट पर काम कर रहा हूं, क्योंकि शो हरियाणा की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसकी बोली बड़ी अजीब है।

ग़ौरतलब है कि यह धारावाहिक 12 सितंबर से एंड टीवी पर प्रसारित होगा।

संबंधित ख़बरें