करण-काजोल में नहीं है पहले सी दोस्ती : अजय देवगन

अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि उनकी पत्नी अभिनेत्री काजोल आर निर्माता-निर्देशक करण जौहर के रिश्तों में पहले सी गर्माहट नहीं रही। कुछ निजी कारणों से दोस्ती की गर्माहट कम हुई है। इससे पहले कई बार करण कह चुके हैं कि काजोल उनकी लकी चार्म हैं और अपनी हर फिल्म में भले ही छोटा सा लेकिन अपीयरेंस करवाते रहे हैं।

अभिनेत्री काजौल और निर्माता-निर्देशक करण जौहर की दोस्ती में आई दरार
अजय ने बताया, ‘मेरी उनके साथ दोस्ती नहीं है। यहां तक कि काजोल और उनके रिश्तों में भी पहले जैसी गर्माहट नहीं रही। यह निजी कारणों से हुआ, पेशेवर कारणों से नहीं। यह काफी तकलीफदेह है।’ जब अजय से कारणों के बारे में पूछा गया, तो वे बोले कि मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहूंगा।

करण की फिल्मों काजोल

काजोल, करण की कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं। फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माय नेम इज खान’ में मुख्य भूमिका से लेकर ‘कभी अलविदा ना कहना’ और ‘स्टूडेन्ट ऑफ द ईयर’ में स्पेशल अपीयरेंस तक दिया है। 

अजय अभी अपनी आनेवाली फिल्म के प्रचार और इसके काम को पूरा करने को लेकर व्यस्त चल रहे हैं, जबकि काजोल अपनी होम प्रोडक्शन की इस फिल्म को लेकर कुछ व्यावसायिक जिम्मेदारियों को संभाल रही हैं। अजय ने बताया कि काजोल ने फिल्म के गानों और ट्रेलर को देखा है और उन्होंने इसे काफी पसंद आया है। 

संबंधित ख़बरें
'शिवाय' के 'दरखास्त' में दिखेगा अजय का रोमांटिक अंदाज़