'शिवाय' के 'दरखास्त' में दिखेगा अजय का रोमांटिक अंदाज़

ऐसा लग रहा है कि अभिनेता अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म 'शिवाय' में रोमांटिक अंदाज़ में दिखाई देंगे। हाल ही में उनकी फिल्म 'शिवाय' के दूसरे गाने 'दरखास्त' की एक झलकी सामने आई है। इसमें एरिका कार के साथ अजय को काफी रोमांटिक अंदाज़ में दिखाया गया है। यह गाना 22 सितंबर को रिलीज़ होगा, उसके बाद ही इसके जादू का अंदाज़ा लगाया जा सकेगा। 

अजय देवगन फिल्म 'शिवाय' के गाने 'दरखास्त' में दिखेंगी रोमांटिक अंदाज़ में
मुंबई। अजय देवगन की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'शिवाय' के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया और इसके बाद रिलीज़ हुआ फिल्म का टाइटल ट्रैक 'बोलो हर हर हर' भी लोगों की ज़बान पर चढ़ गया। 

वहीं फिल्म का नया ट्रैक है 'दरखास्त' भी जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है, जिसमें रोमांस की झलक दिखेगी और यह अजय और एरिका पर फिल्माया गया है। प्यार में पागल इस जोड़े का यह अंतरंग दृश्य हिमालय की वादियों में दर्शाया गया है ।

जहां 'बोलो हर हर हर' ट्रैक एडवेंचरेस ड्रामे के इंटेसिटी की ओर इशारा करता है। वहीं फिल्म का ताज़ा ट्रैक 'शिवाय' के रोमांटिक अंदाज़ को बयां कर रहा है। हालांकि, इस गाने में कितना जादू होगा यह तो 22 सितंबर को रिलीज़ के बाद ही पता चल सकेगा।

म्यूज़िक लिरिसिस्ट सईद कादरी और म्यूज़िक कम्पोज़र मिथुन के लिए यकीनन एक बड़ा टास्ट था, क्योंकि अजय ने म्यूज़िक टीम को साफ-साफ कहा था कि उन्हें इस गाने के एक एक शब्द का पूरा ध्यान रखना है, क्योंकि 'दरखास्त' केवल एक गाना नहीं, बल्कि कहानी को आगे ले जाना वाला फिल्म का एक अहम हिस्सा होगा।

इस गाने के बोल सुनकर आप भी अपने प्यार के ख्यालों में डूब जाएंगे।

इस कदर तू मुझे प्यार कर, जिसे कभी ना मैं सकूं फिर भुला
जिंदगी लाई हमें यहां, कोई इरादा तो होगा भला...

सुनिधि चौहान की सुरीली आवाज, गाने के ये प्यारे बोल और गिटार की धीमी धुन गाने को रोमांटिक बना रही है।

गाने के पोस्टर में हिरोइन के साथ अजय देवगन की किस करती हुई तस्वीर भी फिल्म में अजय के रोमांटिक अंदाज़ की झलकी दिख रही है।

ग़ौरतलब है कि अभिनेता और फिल्मकार की इस दिवाली पर रिलीज़ होने वाली फिल्म में सायेशा सहगल के अलावा पोलैंड मूल की अभिनेत्री एरिका कार और ब्रिटिश चाइल्ड स्टार आमिगेल ईम्स भी नज़र आने वाली हैं।

संबंधित ख़बरें
‘शिवाय’ से ‘शुद्धि’ का बदला तो नहीं ‘ऐ दिल है मुश्किल’