'बाहुबली' प्रभास ढलेंगे मोम के पुतले में

फिल्म 'बाहुलबी' में मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रभास का जल्द ही मोम को पुतला बनाया जाएगा। यह पुतला बैंकाक के मैडम तुषाद में रखा जाएगा। इसके बाद प्रभाष की गिनती विश्वस्तरीय अभिनेता के रूप में भी होने लगेगी। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मोम का पुतला बनाया गया था।प्रभास ढलेंगे मोम के पुतले में
मुंबई। साल 2017 में 'बाहुबली' यानी प्रभास को बैंकाक के मैडम तुषाद में पाएंगे । दरअसल, प्रभास का मोम का पुतला बन रहा है। बाकी के कई दिग्गजों की तरह कुछ दिनों बाद प्रभास के मोम का पुतला इस म्यूजियम की शान बढ़ाएगा।

मार्च 2017 में प्रभास का ये मोम का पुतला बैंकाक के म्यूजियम में रखा जाएगा । इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मोम का पुतला 2016 में बना था। 

विरासत को बढ़ा रहे हैं आगे

बैंकाक क्लस्टर फॉर मर्लिन एंटरटेनमेंट (थाईलैंड) के हेड और बैंकाक के मैडम तुषाद के जनरल मैनेजर नोप्पादौन प्रापिम्पुट मे कहा कि प्रभास प्रसिद्ध  कलाकार हैं।

वह सिल्वर स्क्रीन पर सिर्फ अपनी शैली और माचो चार्म के लिए ही नहीं जाने जाते बल्कि वह अपनी असल जिंदगी में भी एक सुपरस्टार हैं, जिन्होंने अपने परिवार की परंपरा को बरकरार रखे हुए हैं और उससे आगे ही बढ़ रहे हैं।

प्रभास के पिता जी उप्पालापति सूर्य नारायणा राजू हैं, जो की टॉलीवुड के बहुत ही प्रसिद्ध निर्माता हैं और उनके अंकल कृष्णम राजू टॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर और राजनीतिज्ञ हैं और आज प्रभास अपनी प्रतिभा से उनके नाम को और उचाइयों तक ले जाने का काम कर रहे हैं।  


प्रतिभा के कायल 

इस समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म  'बाहुबली : द बिगनिंग' जो की साल 2025 में आई थी और वह भारतीय फिल्मों में दुनिया की तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म हैं और भारत में आज तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म हैं।

उस फिल्म के आने के बाद प्रभास गूगल पर भारत के सबसे अधिक खोजे जाने वाले कलाकार में से एक बन गए। उनका यह मोम का पुतला उनके दुनिया भर के प्रशंसको के अनुरोध पर ही बनवाया जा रहा हैं। मैडम तुषाद बैंकॉक उनके इस पुतले को महात्मा गांधी और नरेंद्र मोदी के प्रभावशाली भारतीय व्यक्तित्व के रैंक में स्वागत करने के लिए अत्यधिक खुश है।

ली गईं 350 फोटोज़

प्रभास ने इस मोम के पुतले के लिए हैदराबाद में मैडम तुषाद बैंकाक से आए कलाकार के साथ मीटिंग की जहां उनके 350 फोटोज लिए गए और साथ ही साथ उनका माप भी लिया गया, जिससे उनका पुतला बिलकुल उनके सामान बनाया जाए।|

वह अपने चरित्र 'अमरेन्द्र बाहुबली'  के रूप में दिखाए जाएंगे और वह वहां पर अपने लड़ाई कवच में दिखेंगे। फिल्म 'बाहुबली' से लोगों के दिलों में घर करने वाले प्रभास के दुनिया के कोने कोने में प्रशंसक हैं। 

अपने माप देने के दौरान प्रभास ने बताया कि उनको इस सम्मान से नवाज़ जा रहा है, उसकी बहुत खुशी है। यह सब उनके प्रशंसको की वजह से ही हुआ हैं।

वह अपने प्रशंसको के प्यार और उनके सम्मान के लिए उन्हें तहे दिल से शुक्रिया देते हैं। उन्होंने फिल्म 'बाहुबली' के निर्देशक एस एस राजामौली, जिन्हें वह अपना गुरु भी मानते हैं को भी शुक्रिया किया। उन्होंने आगे कहा कि रातामौली ने उन्हें इस काबिल समझा और उन्हें फिल्म में काम करने का मौका दिया। 

2017 में पुतला दिखेगा 

साल 2017 में बैंकाक के मैडम तुषाद में प्रभास के प्रशंसक उनसे कंधे से कन्धा मिलाकर खड़े हो पाएंगे और हां सेल्फी भी ले पाएंगे। वहां के मूवी रूम में जहां पर पहले से ही कई मूवी स्टार्स के पुतले हैं, जैसे की स्पाईडरमैन , वोल्वेरिन , जेम्स बांड , और कैप्टेन अमेरिका जो कि मैडम तुषाद बैंकाक में सियाम डिस्कवरी की चौथे फ्लोर पर उपस्थित हैं।

संबंधित ख़बरें