‘दंगल’ के दरवाज़े पर मिलेंगे ‘रईस’

इन दिनों आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ सिनेमाप्रेमियों को खूब रिझा रही है। इस बात का फायदा उठाने के लिए शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘रईस’ की मार्केटिंग टीम एक आईडिया लेकर आई है। वो आईडिया यह है कि फिल्म ‘दंगल’ के वक्त आइनॉक्स थिएटर के प्रवेशक ‘रईस’ के लुक में नज़र आएंगे। 

फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए आमिर के 'दंगल' का इस्तेमाल कर रहे हैं शाहरुख
मुंबई। टिकट खिड़की पर धमाल मचा रही आमिर की फिल्म ‘दंगल’ का इस्तेमाल शाहरुख की आगामी फिल्म ‘रईस’ की मार्केटिंग टीम करने जा रही है। दरअसल, ‘रईस’ की मार्केटिंग टीम ने मल्टीप्लेक्स कंपनी आइनॉक्स के साथ एक करार किया है, जिसके तहत आइनॉक्स के प्रवेशक आगामी फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख गेटअप में नज़र आएंगे। 

यानी जब तक ‘दंगल’ सिनेमाहॉल में चलेगी, तब तक आपको प्रवेशक पठानी पोशाक, मोजरी, करीने से बाल बनाए और आंखों में सूरमा लगाए, बिलकुल ‘रईस’ की तरह ही दिखाई देंगे। फिलहाल लोग इस नए प्रयोग को काफी पसंद कर रहे हैं। 

राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रईस’ 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। शाहरुख खान की रेड चिलीस और फरहान अख्तर व रितेश सिद्धवानी की एक्सेल इंटरटेंमेंट ने इस फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म में शाहरुख के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी और माहिरा खान भी अहम भूमिकाओं में हैं।

संबंधित ख़बरें
दंगल फिल्म समीक्षा