दीपिका की ‘ट्रिपल एक्स’ को मिलेगा तगड़ा मुक़ाबला

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स : द रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ सबसे पहले भारत में रिलीज़ होगी। यह फिल्म 14 जनवरी को भारत में रिलीज़ होगी। लेकिन दीपिका को भारतीय टिकट खिड़की पर कड़ा मुकाबला मिलने वाला है।

दीपिका की हॉलीवुड फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर मिलेगी तगड़ी चुनौती
मुंबई। अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण काफी उत्साहित हैं। इसी बीच दीपिका के भारतीय फैंस के लिए एक और खुश-ख़बरी भी आई है। दरअसल, दीपिका ने घोषणा की है कि उनकी हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स : द रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ किसी अन्य देश में रिलीज़ होने से पहले 14 जनवरी को भारत में रिलीज़ होगी। 

यह ‘ट्रिपल एक्स’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म है। पहली फिल्म साल 2002 में ‘ट्रिपल एक्स’ नाम से बनाई गई थी, जबकि दूसरी फिल्म साल 2005 में ‘ट्रिपल एक्स : स्टेट ऑफ द यूनियन’ नाम से बनाई गई थी।

दीपिका ने ट्वीट किया, ‘यह घोषणा करते हुए रोमांचित हूं कि ‘ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ किसी भी अन्य देश में रिलीज़ होने से पहले 14 जनवरी को सबसे पहले भारत में रिलीज़ होगी’। ग़ौरतलब है कि इस फिल्म में दीपिका, हॉलीवुड अभिनेता विन डीज़ल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 

बॉक्स ऑफिस की भिड़ंत

दीपिका की इस घोषणा के बाद बॉक्स ऑफिस पर एक ज़ोरदार भिड़ंत की आशंकाएं मंडराने लगी हैं। हाल ही में करण जौहर ने घोषणा की थी कि फिल्म ‘ओके जानू’ 13 जनवरी को रिलीज़ होगी। इसका मतलब है कि दीपिका और श्रद्धा कपूर की फिल्में टिकट खिड़की पर टकराएंग। 

फिल्म ‘ओके जानू’ में ‘आशिकी 2’ की जोड़ी एक बार फिर नज़र आने वाले हैं, लेकिन कुछ अलग और बोल्ड अंदाज़ में। फिल्म के ट्रेलर ने ही धूम मचा रखी है। ट्रेलर में श्रद्धा और आदित्य के बेड सीन और किसिंग सीन दिख रहे हैं। वहीं हॉलीवुड फिल्म दीपिका का एक्शन देखने को मिलेगा। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘ओके जानू’ मणिरत्नम की साउथ में बीते साल रिलीज़ फिल्म ‘ओके कनमनी’ की रीमेक है। इसे 'साथिया' और ‘बंटी-बबली’ के निर्देशक शाद अली ने निर्देशित किया है। संगीत की जिम्मेदारी एआर रहमान के कंधो पर है। 

वहीं 13 जनवरी को ही चर्चित फिल्म 'हरामखोर' भी रिलीज़ हो रही है। तीनों फिल्में इस दौरान लगती हैं, तो कमाई के लिए इसे लगभग 12 दिन ही मिलेंगे, क्योंकि 25 जनवरी को 'रईस' और 'काबिल' रिलीज़ होगी और तब इन्हें थिएटर से निकलना होगा।