‘बिग बॉस’ न्याय करो या घर भेजो : रोहन मेहरा

‘बिग बॉस 10’ का 74वां दिन भी हंगामा भरा रहा। कैप्टेंसी टास्क के दौरान एक बार फिर स्वामी ओम अपनी घटिया हरकतों पर उतर आए। इस बार कंटेस्टेंट रोहन मेहरा अपना पारा खो देते हैं, जिसकी वजह से उनसे एक बड़ी भूल हो जाती है और नतीज़तन ‘बिग बॉस’ रोहन को कड़ी सज़ा भी देते हैं। 

रोहन मेहरा ने बिग बॉस के घर को छोड़ने की मांग की
मुंबई। ‘बिग बॉस 10’ में हर रोज़ एक नया ड्रामा शुरू हो जाता है। अभी हाल ही में प्रियंका जग्गा को उनकी बढ़ती बदतमीज़ी के कारण सलमान ने डायरेक्ट एविक्शन दिया। लेकिन इसके बाद भी घर में मौजूद स्वामी ओम को कोई फर्क नहीं पड़ा।

स्वामी ओम ने घर के बाकी सदस्यों को परेशान किया हुआ है। घर के हर सदस्य को धमकी देते नज़र आ रहे हैं। इंतेहा, तो यह है कि स्वामी ने ‘बिग बॉस’ तक को भी धमकी दे डाली। ‘बिग बॉस’ को धमकाते हुए स्वामी ओम ने कहा, 'मैं बिग बॉस पर भी केस कर सकता हूं'। 

बुधवार को हुए कैप्टेंसी टास्क के दौरान स्वामी ओम ने रोहन मेहरा को परेशान किया। इसके बाद जब मनवीर और रोहन मेहरा को कप्तानी के लिए पौधे लगाने का टास्क दिया गया, तो इसमें भी स्वामी ने रोहन को परेशान किया। उन्होंने रोहन के लगाए पौधे उखाड़कर फेंकना शुरू किया, जिसके बाद सभी घरवालों का पारा चढ़ गया।

बाद में हालात ऐसे हुए कि रोहन मेहरा ने स्वामी ओम को धक्का दे दिया। कुछ सदस्यों को लगा कि रोहन ने स्वामी को थप्पड़ मार दिया है। इसके बाद ‘बिग बॉस’ ने रोहन मेहरा को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया है। इस बात से नाराज़ रोहन ने ख़ुद को बाथरुम में बंद कर लिया। 

लोपामुद्रा उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन रोहन कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है। रोहन ने कहा, ‘या तो बिग बॉस न्याय करें या फिर उन्हें घर भेज दें’।

कुछ देर के बाद गौरव और बानी भी रोहन को मनाने आए। जैसे-तैसे रोहन शांत हुए, उन्हें ‘बिग बॉस’ ने कंफेशन रूम में बुलाया, जिसके बाद रोहन ने कहा कि वो शो छोड़ना चाहते हैं और वह 2 करोड़ की पेनल्टी देने को तैयार हैं।

ग़ौरतलब है कि यदि कंटेस्टेंट शो-मेकर्स की इजाज़त के बिना शो छोड़ता है, तो उसे कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से 2 करोड़ देने होंगे।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में स्वामी ओम के साथ सलमान की अदालत में क्या होता है, रोहन क्या वाकई घर छोड़ेंगे??? 

संबंधित ख़बरें
आगे Bigg Boss 10 : क्या मनवीर की अदालत में होगा न्याय?