सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

आदित्य चोपड़ा और अजय देवगन की दूरियां हुईं ख़त्म?

जी हां, ख़बरियों की मानें तो यह ख़बर सच है। आदित्य चोपड़ा और अजय देवगन के बीच की दूरी ख़त्म होने के संकेत मिल रहे हैं, क्योंकि अजय, रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की शूटिंग यशराज फिल्म्स के स्टूडियों में करने वाले हैं। इन दोनों के रिश्ते में खटास साल 2012 में आई थी। उस समय दोनों अपनी-अपनी फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज़ करने को लेकर टकरा गए थे। 

आदित्य चोपड़ा और अजय देवगन की दूरियां हुईं कम
मुंबई। बॉलीवुड में रिश्तों का समीकरण बनता-बिगड़ता रहता है। कभी अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज़ को लेकर टकराने वाले अभिनेता अजय देवगन और आदित्य चोपड़ा के रिश्ते एक बार फिर से सामान्य होने की राह पर हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो यह संभव हुआ है रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की वजह से। दरअसल, फिल्म ‘गोलमान अगेन’ की एक बड़े हिस्से की शूटिंग यशराज फिल्म्स के स्टूडियों में होने वाली है। इसके लिए आदित्य और अजय दोनों ने सहमति जता दी है। 

ख़ैर, आपको बता दें कि कभी अजय देवगन इसी यशराज फिल्म्स को कोर्ट तक घसीट ले गए थे। दरअसल, साल 2012 में अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ और यशराज फिल्म्स की ‘जब तक है जान’ क्रिसमस पर ही रिलीज़ हुईं। फिल्म ‘जब तक है जान’ यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म थी। 

अब दोनों फिल्मों के रिलीज़ डेट क्लैश होने की वजह से स्क्रीन्स की दिक्कत हुईं। ऐसे में अजय ने आरोप लगाए थे कि यशराज ने अपनी शक्ति का प्रयोग कर अपनी फिल्म ‘जब तक है जान’ के लिए अधिक स्क्रीन हथिया लिए। 

स्क्रीन की बराबरी के बंटवारे के लिए अजय कोर्ट तक भी गए, लेकिन कुछ ख़ास फायदा नहीं हुआ। हालांकि, दोनों फिल्में सफल रहीं और अजय की फिल्म ने कम स्क्रीन्स होने के बावजूद अच्छा कारोबार किया। 

इस वाकये के बाद अजय ने यशराज फिल्म्स से अपने सारे संबंध तोड़ लिए थे। यहां तक कि उनकी पत्नी अदाकारा काजोल ने भी यशराज फिल्म्स के कर्ता-धर्ता आदित्य से अपनी बरसों पुरानी दोस्ती भी तोड़ दी थी। 

लेकिन अब बन रहे ताज़ा हालातों को देख कर लग रहा है कि एक बार फिर से आदित्य और काजोल की दोस्ती हो जाएगी और अजय के दूरियां भी ख़त्म होने ही वाली हैं। 

वहीं आदित्य और अजय तो अब एक-दूसरे के रिश्तेदार भी बन गए हैं। आदित्य की पत्नी रानी और अजय की पत्नी काजोल कज़िन्स हैं। यानी कुल-मिलाकर यह सब तो घर का मामला बन गया है। 

इन सब पर बीच करण जौहर क्या रिएक्शन देते हैं, वो देखना दिलचस्प होगा। बता दें कि करण, आदित्य की बुआ हीरू जौहर के बेटे हैं। 

संबंधित ख़बरें