यशराज फिल्म्स की ‘हिचकी’ से करेंगी रानी कमबैक

अभिनेत्री रानी मुखर्जी की बड़े पर्दे पर वापसी की ख़बरें काफी समय से आ रही थीं, लेकिन अब यशराज फिल्म्स से इस ख़बर पर मोहर भी लगा दी है। यशराज ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये बताया है कि रानी, सिद्धार्थ मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हिचकी’ से वापसी कर रही हैं। 

रानी मुखर्जी फिल्म हिचकी से करेंगी कमबैक
मुंबई। दमदार अदाकारा रानी मुखर्जी फिल्म ‘हिचकी’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। रानी की वापसी को लेकर काफी पहले से ख़बरें थी, लेकिन हर बार सिर्फ कयास की शक्ल में ही रहीं।

दरअसल, रानी अपनी बेटी आदिरा के जन्म के बाद तुरंत वापसी करने के मूड में नहीं थीं। वो अपनी बेटी को समय देना चाहती थीं। लेकिन अब उनकी बेटी एक साल की हो गई है, तो ऐसे में वो अब अपने काम पर फोकस करने को तैयार हैं। 

रानी अब कमबैक करना चाहती हैं, तो पति आदित्य चोपड़ा भी उनके इस फैसले को लेकर पूरा साथ दे रहे हैं। ख़बर है कि आदित्य, रानी के कमबैक के लिए दमदार स्क्रिप्ट की ताक में बैठे थे, तभी निर्देशक सिद्धार्थ मल्होत्रा आदित्य से मिले। सिद्धार्थ के पास दमदार कहानी थी, जिसे पहले जो अभिनेता ठुकरा चुके थे। लेकिन जैसे ही आदित्य ने नरेशन सुना, उन्होंने स्क्रिप्ट में बदलाव लाने को कहा। 

दरअसल, सिद्धार्त की कहानी नायक प्रधान थी, जिसे आदित्य के कहने पर नायिका प्रधान बनाया गया। इसके बाद यशराज बैनर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस करने का फैसला लिया और इस फिल्म में रानी मुखर्जी को कास्ट किया गया। 

यशराज फिल्म्स की ओर से जारी विज्ञप्ति में रानी ने कहा है मुझे एक ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश थी, जो मुझे चुनौती दे सके और रोमांचित भी कर सके। ‘हिचकी’ इसी प्रकार की फिल्म है। 


फिल्म ‘हिचकी’ एक ऐसी महिला की कहानी है, जो अपनी कमजोरी को खुद की ताकत में तब्दील करती है। यह एक सकारात्मक कहानी है।

रानी ने कहा कि हम सभी में कुछ न कुछ कमियां होती है। कुछ लोग उन्हें दूर कर मजबूती से वापसी करते हैं। यह एक पॉजिटिव साइन है। इस कहानी में भी कुछ ऐसी ही बात है।

जानकारी के मुताबिक इसे मनीष शर्मा प्रोड्यूस करेंगे, जबकि निर्देशन सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा का होगा। यह तीसरा मौका होगा जब मनीष शर्मा किसी फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। इससे पहले मनीष ने फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ और फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ को प्रोड्यूस किया है। 

वहीं रानी मुखर्जी पिछली फिल्म ‘मर्दानी’ थी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था। 

संबंधित ख़बरें