सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कंगना को ‘कोकीन गर्ल’ कहने पर ट्रॉल हुए शेखर सुमन

विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रंगून’ के फ्लॉप होने का ठीकरा शेखर सुमन ने कंगना के सिर पर फोड़ते हुए उन्हें ‘कोकीन चाटने वाली’ अभिनेत्री तक कह डाला। इसके बाद ट्विटर पर कंगना के प्रशंसकों ने शेखर सुमन को घेर कर उनको भला-बुरा कहना भी शुरू कर दिया। 

कंगना रनौत को शेखर सुमन ने कोकीन चाटने वाली कहा
मुंबई। फिलहाल संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' की शूटिंग कर रहे शेखर सुमन ने एक दिन पहले ही फिल्म ‘रंगून’ के फ्लॉप होने का ठीकरा कंगना रनौत पर फोड़ा। उन्होंने अपने ट्वीट में कंगना को कोकीन चाटने वाली अभिनेत्री बताया। 

बता दें कि विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रंगून’ बीते शुक्रवार को रिलीज़ हुई थी और इसमें कंगना रनौत के साथ सैफ अली खान और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आए। 

द्वितीय विश्वयुद्ध के बैकड्रॉप पर बनी ये फिल्म इस साल की बड़ी फ्लॉप साबित हुई है। इस फिल्म ने मुनाफा तो दूर, फिल्म की लागत भी वसूलने में नाकामयाब रही है। बताया जा रहा है कि 70 करोड़ में बनी इस फिल्म ने वीकेंड्स में महज 18 करोड़ की कमाई की है। 

आम दर्शकों को भले ही ये फिल्म ने अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पाई हो, लेकिन बॉलीवुड के दिग्गजों और फिल्म क्रिटिक्स को फिल्म काफी पसंद आई। मज़ेदार बात यह है कि जिस कंगना को लेकर शेखर सुमन जहर उगल रहे हैं, उसी कंगना के अभिनय की सभी प्रशंसा कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि शेखर सुमन ने सोमवार को कंगना का बिना नाम लिए ट्वीट किया कि कोकीन लेने वाली एक अभिनेत्री अपने नामौजूद स्टारडम को ढो रही थी। अब वो अपने मुंह के बल गिरी है और देखिए कैसे। यही एक आदर्श न्याय है। 


भले ही शेखर सुमन ने अपने इस ट्वीट में कंगना का नाम न लिया हो, लेकिन ट्विटर पर लोगों को यह समझते देर न लगी कि यह कटाक्ष कंगना पर ही किया गया है। 

अब ऐसे में कंगना के बचाव में उनके प्रशंसक उतर आए। इसके बाद शेखर सुमन के साथ उनके बेटे को भी भला-बुरा सुनाया। कुछ लोगों ने तो ये तक कह दिया कि दूसरों पर कीचड़ उछालने वाले तुम और तुम्हारा सुपरस्टार बेटा कहां है? इसके बाद शेखर सुमन के बेटे अध्ययन भी जंग-ए-मैदान कूंद पड़े। 

ग़ौरतलब है कि कभी कंगना के साथ अध्ययन सुमन की नज़दीकियां रही हैं और ब्रेकअप के बाद अरसे तक आरोप-प्रत्यारोप को दौर चला है। 

वहीं कंगना के समर्थन में उतरे लोगों को शेखर सुमन ने एक पेड समर्थक कहा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं ऐसे चमचों और पेड समर्थकों से डरा हुआ हूं, जो बिना किसी वजह के ऐसे सितारे के बचाव में आ गए हैं। 


इसके बाद भी जब शेखर ट्रॉल होने से नहीं बचे, तो आखिर में उन्होंने ट्वीट किया कि अशिक्षित बेवकूफों के मेरे शब्दों पर प्रतिक्रिया देते हैं, तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। लेकिन मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि मैं उनके ट्वीट्स देखता भी नहीं। 


ख़ैर, शेखर सुमन इससे पहले भी कंगना पर ज़बानी हमला कर चुके हैं, लेकिन देखना होगा कि शेखर सुमन के इस ताज़ा बयान पर अब कंगना क्या जवाब देती हैं?

संबंधित ख़बरें