आ गई ‘अनारकली ऑफ आरा’

काफी दिनों से चर्चा में रही फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ का टीज़र आज लॉन्च कर दिया गया। टीज़र फिल्म की मुख्य अदाकारा स्वरा की ख़ास दोस्त सोनम कपूर ने लॉन्च किया है। स्ट्रीट सिंगर की कहानी कहती ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज़ हो रही है। 

मुंबई। ‘आ रही है देसी तंदूर... अंग्रेज़ी में ओवन, अनारकली अंगारा फ्रोम इंगलिसपुर, आरा।’ के अनाउंसमेंट के साथ फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ का टीज़र लॉन्च हो गया। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री स्वरा भास्कर की इस फिल्म का टीज़र बॉलीवुड फैशन डीवा सोनम कपूर ने जारी किया।

टीजर में स्वरा भास्कर के साथ पंकज त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं। रंगीन कपड़ो में पंकज का अंदाज भी कमाल का है। इसके पहले शुक्रवार को फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया था। ‘अनारकली ऑफ आरा’ एक सोशल म्यूज़िकल ड्रामा है।

फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ की कहानी बिहार के आरा जिले की एक ऐसी गायिका (स्वरा भास्कर) के इर्दगिर्द घूमती है, जो अश्लील गाने गाती है। कहानी में रोमांचक मोड़ तब आता है, जब अनारकली का सामना एक शक्तिशाली व्यक्ति से होता है, जिसने उसका शोषण किया था और वह उसके सामने घुटने टेकने के बजाय उससे लड़ती है। 

ख़ैर, सोनम कपूर ने यूं तो आज इस फिल्म का टीज़र लॉन्च किया, लेकिन वो काफी पहले से ही अपनी दोस्त स्वरा की फिल्म की तारीफें कर रही थीं। सोनम ने एक बयान में कहा कि स्वरा एक अच्छी दोस्त के साथ बेहतरीन इनसान है, जिसका बतौर कलाकार मैं सम्मान करती हूं। 

इस टीज़र के बारे में सोनम ने कहा कि जब मैंने ‘अनारकली ऑफ आरा’ का टीज़र देखा, तो मैं बहुत उत्साहित थी और मुझे उन्हें और फिल्म को अपना समर्थन देकर खुशी होगी। इतना ही नहीं बल्कि स्वरा की यह फिल्म सोनम देख भी चुकी हैं। 

सोनम कपूर ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर स्वरा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मैंने यह फिल्‍म देख ली है (जाहिर है, यह मैं ही सबसे पहले देखने वाली थी) और स्वरा को इस फिल्म में देखकर मैं काफी उत्साहित और आश्चर्यचकित हूं। महिला सशक्तिकरण को बड़े ही मज़ेदार और दिल को छूने वाले अंदाज़ में परोसा गया है।

वहीं स्वरा ने कहा कि बॉलीवुड में जितने लोगों को मैं जानती हूं, उनमें सोनम सबसे बेहतरीन इनसान हैं। वह सबसे ज्यादा प्रोत्साहित करने वालों में से एक हैं। 

ग़ौरतलब है कि स्वरा और सोनम ने फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘रांझणा’ सरीखी फिल्मों में साथ में काम किया है। फिलहाल दोनों ‘वीरे दी वेडिंग’ में साथ में नज़र आएंगी। 

यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज़ हो रही है और फिल्म को प्रिया और संदीप कपूर ने प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म में स्वरा भास्कर के अलावा संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और इश्तियाक़ खान भी मुख्य भूमिका में हैं।