मेरी चुप्पी को कमज़ोरी न समझें : अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स से खासी नाराज़ हैं। उनकी फिल्म ‘फिल्लौरी’ में क्रिकेटर विराट कोहली के पैसा लगाए जाने की ख़बरों पर वो भड़की हुई हैं। मीडिया पर अपनी नाराज़गी को ट्विटर पर जमकर निकाला। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मेरी चुप्पी को कमज़ोरी न समझा जाए। 

फिल्म फिल्लौरी में विराट के पैसा लगाने की ख़बर पर खफा हुईं अनुष्का
मुबई। अभिनेत्री अनुष्का की बतौर निर्माता दूसरी फिल्म ‘फिल्लौरी’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर ख़बरें हैं कि अनुष्का की इस फिल्म में उनके कथित बॉयफ्रेंड विराट ने पैसे लगाए हैं। इन ख़बरों से आहत अनुष्का ने अपने ट्विटर पर जमकर भड़ास निकाली। 

विराट के फिल्म ‘फिल्लौरी’ के प्रोड्यूस करने की ख़बरों को सिरे से नकारते हुए अनुष्का ने मीडिया को भी खरी-खोटी सुनाई। अनुष्का ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘कुछ तो शर्म करो। ‘फिल्लौरी’ को फॉक्स स्टार हिंदी और क्लीन स्लेट फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। ऐसे में जो भी टीवी चैनल्स/न्यूजपेपर/वेबसाइट कह रहे हैं कि फिल्म को किसी और ने प्रोड्यूस किया है, वे अपने फैक्ट्स सही कर लें’। 

पत्रकारिता के गिरते स्तर की दुहाई देते हुए आगे कहा कि ऐसी पत्रकारिता पर मुझे शर्म आती है, जो ग़लत ख़बरें छापते हैं। इस तरह की फर्ज़ी ख़बरों को ‘सूत्रों’ के जरिये सही बताना, मेरा और मेरी कड़ी मेहनत का अपमान करना है। 

वो आगे लिखती हैं कि ऐसी ख़बरें कई सालों की मेरी मेहनत और फिल्म से जुड़े लोगों को शर्मिंदा करती हैं। मैंने हमेशा अपने करियर को गरिमा के साथ आगे बढ़ाया है। अक्सर इन झूठी खबरों पर मैं चुप रही हूं। मेरे चुप्पी को मेरी कमज़ोरी न समझा जाए। कोई भी ख़बर छापने से पहले मेरी टीम से उसके बारे में पड़ताल कर लेना चाहिए। 

अनुष्का यहीं नहीं थमीं, उन्होंने आगे लिखा कि अगली बार से जब लोग ‘वुमेन इम्पावरमेंट’ और ‘फिल्मों में महिलाओं’ की बात करें, तो याद रखें कि बदलाव लाने वाली महिलाओं के साथ आपने क्या किया है। आपके लिए ये सिर्फ एक स्टोरी हो सकती है, लेकिन ये किसी की ज़िन्दगी के साथ खिलवाड़ है। मैं अपनी फिल्में बनाने और उन्हें प्रमोट करने में सक्षम हूं।

पूरा मामला 

दरअसल, एक मशहूर वेबसाइट ने यह दावा किया था कि अनुष्का की फिल्म को विराट कोहली प्रोड्यूस कर रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया था कि विराट फिल्म के सेट पर कई बार विजिट कर चुके हैं और उन्हें फिल्म की कहानी भी काफी पसंद आई थी। इसलिए वो फिल्म में अपना पैसा लगा रहे हैं। 

ग़ौरतलब है कि विराट, अनुष्का स्टारर ‘बॉम्बे वेलवेट’ में पैसा लगा चुके हैं। हालांकि, फिल्म फ्लॉप होने पर उन्हें बड़ा नुकसान हुआ था।

संबंधित ख़बरें