खाना बनाना सीख रहे हैं सैफ अली खान

जी हां, सैफ अली खान खाना बनाना सीख रहे हैं और इन दिनों नवाब सैफ अपनी बेग़म यानी अभिनेत्री करीना कपूर को अपने हाथ का बना खाना भी चखा रहे हैं। ये सब सैफ अपनी आगामी फिल्म ‘शेफ’ के लिए कर रहे हैं। सैफ फिल्म में अपने किरदार में जान डालने के लिए दो अलग-अलग शेफ से ट्रेनिंग ले रहे हैं। 

सैफ अली खान इन दिनों कर रहे हैं कुकिंग
मुंबई। निर्देशक राजा कृष्ण मेनन की आगामी फिल्म ‘शेफ’ में अभिनेता सैफ अली खान ‘शेफ’ के किरदार में नज़र आएंगे। इस फिल्म में अपने किरदार में जान डालने के लिए वो ट्रेनिंग ले रहे हैं। 

सैफ को ट्रेनिंग देने के लिए मुंबई के दो मशहूर रसोईयों को अपॉइंट किया गया है, ताकि सैफ खाना बनाने की कला में निपुण नज़र आएं। 

इस बारे में निर्देशक राजा कृष्ण मेनन कहते हैं कि दरअसल, सैफ को पहले इंडियन कुज़िन को पकाने की ट्रेनिंग दी गई थी और अब उन्हें इंटरनेशनल कुज़िन को पकाने की ट्रेनिंग दी जा रही है। 

वो आगे कहते हैं कि इंडियन फूड वाला हिस्सा तो अच्छी तरह शूट हो गया है, लेकिन इंटरनेशनल कुज़िन वाला हिस्सा बाकी है,जिसे ट्रेनिंग पूरी होने के बाद ही फिल्माया जाएगा। 

राजा कृष्ण मेनन ने बताया कि सैफ को ट्रेनिंग देने वाले शेफ जे डब्ल्यू मैरियट के दिग्गज शेफ में से एक हैं। जहां इंडियन फूड की ट्रेनिंग हिमांशु ने दिया था, वहीं इंटरनेशनल के लिए रंजीत थॉमस सैफ को ट्रेंड कर रहे हैं। फिलहाल सैफ काफी अच्छा खाना बना ले रहे हैं। 

अब जबकि सैफ कुकिंग करने की कला सीख चुके हैं, तो घर पर भी हाथ आजमा ही रहे हैं। ख़बर है कि अपनी बेग़म करीना कपूर को, जो हाल ही में मां बनी है। उन्हें अपने हाथ का बना खाना खिला रहे हैं।

ख़बरें तो यह भी हैं कि फिल्म ‘शेफ’ की ट्रेनिंग के दौरान सैफ को कुकिंग का शौक़ हो गया है। अब वो अक्सर अपने करीबियों को अपने हाथ का बना खाना खिला रहे हैं। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘शेफ’, हॉलीवुड फिल्म ‘शेफ’ का हिंदी रुपांतरण है। जॉन फेवर्यू के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शेफ’ साल 2014 में रिलीज़ हुई थी। वहीं इस फिल्म के हिंदी संस्करण को राजा कृष्ण मेनन निर्देशित कर रहे हैं, जो इसी साल जुलाई में रिलीज़ होगी। 

संबंधित ख़बरें
आगे ‘दत्त’ के लिए ‘मुटल्ले’ हुए रणबीर कपूर