अनुराग बनाएंगे अभिषेक-ऐश्वर्या की ‘गुलाब जामुन’

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी एक बार फिर रूपहले पर्दे पर नज़र आने वाली है। ख़बर है कि अनुराग कश्यप इस जोड़ी को लेकर फिल्म बनाने की तैयारियों में हैं। ‘गुलाब जामुन’ नाम की इस फिल्म में यह जोड़ी नज़र आने वाली है।

अभिषेक और ऐश्वर्या राय फिल्म 'गुलाब जामुन' में आएंगे नज़र
मुंबई। बॉलीवुड के परफेक्ट कपल कहे जाने वाले ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नज़र आने वाले हैं। यह जोड़ी सात सालों बाद एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी. 

ख़बर है कि जानेमाने फिल्मकार अनुराग कश्यप ‘गुलाब जामुन’ नाम से फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसके लिए इस कपल को अप्रोच किया गया है। 

अनुराग के इस प्रस्ताव को जूनियर बच्चन और बहुरानी ऐश्वर्या की स्वीकृति भी मिल गई है। हालांकि, इस फिल्म का निर्देशन अनुराग नहीं, बल्कि कोई और करेंगा। 

अभिषेक-ऐश्वर्या की जोड़ी वाली फिल्में

इनकी जोड़ी का सिल्वर स्क्रीन पर काफी पसंद की जाती है। दोनों ने ‘कुछ ना कहो’, ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘गुरू’, ‘सरकार राज’, ‘उमराव जान’, ‘धूम 2’ और ‘रावण’ सरीखी फिल्मों में साथ में काम किया है। ख़ैर, इन दोनों की जोड़ी वाली आखिरी फिल्म ‘रावण’ थी, जो 2010 में रिलीज़ हुई थी। 

फिल्म ‘बंटी-बबली’ के ‘कजरारे’ सॉन्ग की शूटिंग के बाद ख़बरें आने लगी थीं कि दोनों की नजदीकियां बढ़ रही हैं, लेकिन दोनों ने कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। वहीं फिल्म ‘गुरू’ के प्रीमियर पर अभिषेक ने ऐश्वर्या को शादी के प्रपोज कर दिया।

अरसे से अभिषेक हैं पर्दे से गायब

अभिषेक बच्चन आखिरी बार साल 2016 में आई फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में नज़र आए थे, जो एक मल्टीस्टारर फिल्म थी। वहीं ऐश्वर्या साल 2016 में ‘सरबजीत’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नज़र आई थीं। 

अभि-ऐश को बिग-बी का सहारा

इसके अलावा बच्चन परिवार के फैन्स के लिए एक और खुशख़बरी है कि अमिताभ बच्चन एक बार फिर बेटे अभिषेक और बहूरानी ऐश्वर्या के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आ सकते हैं। 

दरअसल, कई लोगों का कहना है कि अमिताभ बच्चन बेटे और बहू की करियर की नईया के खेवनहार बनने जा रहे हैं। 

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के पास अभी लगातार फिल्मों के प्रस्ताव आ रहे हैं, जबकि अभिषेक-ऐश्वर्या को लेकर कोई ख़ास मांग नहीं है। सूत्रों की मानें, तो यशराज फिल्म्स की ‘धूम 4’ से भी अभिषेक को ड्रॉप कर दिया गया है। 

अब ऐसे में जब गौरांग दोषी अमिताभ के पास फिल्म ‘हैप्पी एनीवर्सरी’ का प्रस्ताव लेकर पहुंचे, तो उन्होंने झट से हामी भर दी। लेकिन फिलहाल यह ख़बरें अटकलों की ही शक्ल में हैं। जल्द ही इस पर मुहर लगने की संभावना है। 

संबंधित ख़बरें
फिल्म समीक्षा : रमन राघव 2.0