सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘सरकार-3’ के ट्रेलर में दिखा रामू का जादू

तकरीबन एक दशक के बाद अपनी फ्रेंचाइज़ी ‘सरकार’ की तीसरी किश्त लेकर राम गोपाल वर्मा एक बार फिर हाज़िर हैं। उनकी फिल्म ‘सरकार 3’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। ट्रेलर में फिल्म के सभी कलाकार प्रभावित करते हैं, लेकिन इस बार भी सबते दमादार अमिताभ बच्चन ही रहे। पिछली दोनों फिल्मों के मुक़ाबले इस बार ‘सरकार’ कुछ ज़्यादा ही गुस्से में दिखे। 

अमिताभ बच्चन सरकार 3 में
मुंबई। राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘सरकार 3’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर में अमित साध, यामी गौतम, मनोज बाजपेयी, रोहिनी हतंगड़ी, रॉनित रॉय और जैकी श्रॉफ के किरदारों की झलक देखी जा सकती है। 

वहीं ‘सरकार’ यानी सुभाष नागरे के किरदार में अमिताभ बच्चन सब पर भारी नज़र आ रहे हैं। पिछली दोनों फिल्मों के मुक़ाबले इस बार का ‘सरकार’ गुस्सैल है। 

ख़ैर, आपको बता दें कि फिल्म ‘सरकार 3’, राम गोपाल वर्मा की सफल फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किश्त है। जहां पहली फिल्म ‘सरकार’ साल 2005 में आई थी, वहीं दूसरी फिल्म ‘सरकार राज’ साल 2008 में रिलीज़ हुई थी। इन दोनों फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। 

अब जहां अमिताभ बच्चन ‘सुभाष नागरे’ की भूमिका में दिखेंगे, वहीं जैकी श्रॉफ फिल्म में खलनायक के किरदार में नज़र आने वाले हैं। जैकी इससे पहले रामू के साथ फिल्म ‘रंगीला’ में काम कर चुके हैं। 

इसके अलावा फिल्म में अमिता साध, अमिताभ बच्चन के पोते के रूप में नज़र आएंगे और यामी गौतम पहली बार ग्रे शेड में दिखाई देने वाली हैं। वहीं फिल्म में रोहिणी हतंगड़ी भी ‘रक्कू बाई देवी’ नाम के नकारात्मक किरदार होंगी। 

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था। उस वक्त रामू ने लिखा था कि अमिताभ बच्चन पहले से कहीं ज़्यादा गुस्से के साथ वापस आ गए हैं। 

इसके अलावा आज उन्होंने फिल्म का ट्रेलर भी ट्विटर पर साझा किया। 


ग़ौरतलब है कि पहले यह फिल्म 17 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कुछ दिनों पहले ही राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी थी। अब यह फिल्म रामू के जन्मदिन यानी की 7 अप्रैल को रिलीज़ होगी। 

संबंधित ख़बरें