इलियाना के लिए ‘बादशाहो’ है बहुत ख़ास

इलियाना डिक्रूज ने फिल्म ‘बादशाहो’ को ‘ख़ास’ बताया है। उन्होंने फिल्म के अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म की टीम के साथ काम करने के अपने अनुभव को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इलियाना अजय देवगन के साथ पनी एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

इलियाना डिक्रूज ने कहा कि फिल्म बादशाहो उनके लिए है खास
मुंबई। फिल्ममेकर मिलन लुथरिया की फिल्म ‘बादशाहो’ की शूटिंग इन दिनों राजस्थान में चल रही है। अजय देवगन स्टारर इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपनी भावनाए सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

शनिवार को इलियाना ने अजय देवगन के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा कि फिल्म उनके लिए बहुत ख़ास है। 

ग़ौरतलब है कि अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियानी डिक्रूज, विद्युत जामवाल और संजय मिश्रा अभिनीत इस फिल्म की इलियाना ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। 

इस मौक़े पर वो काफी भावुक हो गई और अजय देवगन के साथ ली एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की। सेल्फी के साथ इलियाना ने लिखा कि ‘बादशाहो’ मेरे लिए बहुत ख़ास है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी हूं। इस फिल्म से जुड़ा हर शख्स मेरे दिल में ख़ास जगह रखता है।


बता दें कि मिलन लुथरिया के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘बादशाहो’ की शूटिंग राजस्थान के रनाऊ में हो रही है। इसकी शूटिंग सीआईडी की निगरानी में की जा रही है। सीआईडी की निगरानी इसलिए क्योंकि फिल्म में कुछ विदेशी कलाकार भी शामिल हो रहे हैं और जैसलमेर का रनाऊ, भारत-पाक सीमा पर आबादी वाला इलाक़ा है। इस वजह से यहां शूटिंग की इजाजत नहीं दी जाती है। 

इससे पहले फिल्म की शूटिंग के लिए प्रोडक्सन हाउस ने केंद्रीय मंत्रालय से अनुमति मांगी थी, जिसके बाद मंत्रालय ने उनको सशर्त मंजूरी दी थी। केंद्रीय मंत्रालय का आदेश था कि पुलिस अधिकारियों और सीआईडी की निगरानी में ही फिल्म की शूटिंग की जाएगी। 

वैसे पहले एक बार शूटिंग को रोका जा चुका है, क्योंकि निर्देशक बिना इजाजत की शूटिंग कर रहे थे। ख़ैर, अब सब ट्रेक पर चल रहा है। अजय देवगन बैक-टू-बैक कई फिल्में कर रहे हैं। यानी अजय के फैन्स कॉमेडी के साथ एक्शन के भी मज़े लेंगे। 

संबंधित ख़बरें
आदित्य चोपड़ा और अजय देवगन की दूरियां हुईं ख़त्म?