‘दूर रहने’ की हिदायत दे रही हैं तापसी पन्नू



फिल्म ‘पिंक’ से लोगों के दिलों पर छाने वाली तापसी पन्नू जल्दी ही फिल्म ‘नाम शबाना’ में नज़र आने वाली हैं। लैंगिक समानता पर खुलकर बोलने वाली तापसी ने इस बार लोगों को कतार में खड़े होने का सलीका सिखाया है। 

तापसी पन्नू ने लोगों से कहा कि कतार में निश्चित दूरी पर खड़े रहे
मुंबई। अदाकारा तापसी पन्नू ने फिल्म ‘पिंक’ में अपने अभिनय से कई फैंस बनाए। एक तरफ उनकी अदाकारी की सब तारीफ करते हैं, तो वहीं उनकी वैचारिकता के भी सब दीवाने हैं। 

अक्सर तापसी लैंगिक समानता को लेकर बोलती रहती हैं। अब एक बार फिल वो सामने आईं और लोगों को कतार में खड़े होने के सलीके के बारे में बताया। 

जहां तापसी की फिल्म ‘पिंक’ ने सफलता के झंडे गाड़े थे, वहीं उनकी पिछली रिलीज़ फिल्म ‘रनिंग शादी’ का हश्र बुरा हुआ। 

ख़ैर, इन सब के बीच तापसी ने रविवार को ट्विटर पर पोस्ट किया कि मैं समझती हूं कि दुनिया में हम दूसरे सबसे ज्यादा आबादी वाले देश हैं, लेकिन हम कतारों में एक निश्चित दूरी बनाए रख सकते हैं। 


फिलहाल उनकी अगली फिल्म ‘नाम शबाना’ रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म ‘बेबी’ की प्रीक्वल कही जा रही है, जिसमें मुख्य भूमिका में तापसी हैं और अक्षय कुमार के कैमियो है। 

इस फिल्म का निर्देशन शिवम नायर ने किया है और फिल्म के दूसरे सितारों में अक्षय कुमार, पृथ्वीराज सुकुमारन, मनोज बाजपेयी, अनुपम खेर और डैनी डेनजोंग्पा हैं। यह फिल्म 31 मार्च को रिलीज़ होनी है। 

हाल ही में इस फिल्म का गाना ‘रोज़ाना’ रिलीज़ हुआ, जिसमें तापसी का फिल्म में इमोशनल साइड निकल कर आया। इस गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है और रोचक कोहली ने इसे कंपोज किया है। 

सबंधित ख़बरें